फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News पंजाबपति और दो बेटों को पहले ही खो चुकी थी, अब SUV से टक्कर लगने से 33 साल की महिला की मौत

पति और दो बेटों को पहले ही खो चुकी थी, अब SUV से टक्कर लगने से 33 साल की महिला की मौत

टक्कर लगते ही महिला हवा में उछली और सड़क के बीच में डिवाइडर में जाकर टकराई। इसके बाद गाड़ी का ड्राइवर उतरकर आया और महिला की नब्ज चेक की लेकिन मौका लगते ही वह भाग गया।

पति और दो बेटों को पहले ही खो चुकी थी, अब SUV से टक्कर लगने से 33 साल की महिला की मौत
Ankit Ojhaमोनी देवी, लाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़Sun, 12 May 2024 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

लुधियाना से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां के हरगोबिंद नगर इलाके में जिम में एक्सरसाइज करने जा रही एक महिला को एसयूवी गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर  लगते ही महिला हवा में उछली और सड़क के बीच में डिवाइडर में जाकर टकराई। इसके बाद गाड़ी का ड्राइवर उतरकर आया और महिला की नब्ज चेक की लेकिन मौका लगते ही वह भाग  गया। महिला की पहचान 33 साल की स्वीटी अरोड़ा के रूप में हुई है। हादसे का वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टेम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। 

भतीजे के साथ जिम गई थी
महिला की मां शशिकांता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति और दो बेटों की मौत पहले ही हो चुकी है। परिवार में अब केवल स्वीटी बची थी। स्वीटी सुबह अपने भतीजे नितिन के साथ हर रोज की तरह जिम गई थी। नितिन ने बताया कि वह अपनी स्कूटी पार्क कर जिम चला गया और स्वीटी सड़क के किनारे सैर करने लगी। तभी पीछे से आई एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। उसे खून से सना देख आस पास के लोगों ने गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया। 
लेकिन उसकी हालत बिगड़ती देख परिवार ने उसे दिल्ली ले जाने लगा तो रास्ते में उसकी  मौत हो गई।

आरोपी कार ड्राइवर की हुई पहचान
थाना डिवीजन नंबर 3 के इंस्पेक्टर नरदेव सिंह ने बताया कि महिला के परिवार ने शिकायत दी है। मौके पर सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज चैक करने पर पता चला है कि जायलो गाड़ी ने महिला को टक्कर मारी थी। टक्कर मारने के बाद आरोपी कार ड्राइवर कुछ देर वहां रुका था। उसने महिला की नब्ज चेक की और फिर उसे हॉस्पिटल पहुंचाने की बजाय फरार हो गया। आरोपी की पहचान अमृतसर के रहने वाले अजमेर सिंह के रूप में की गई है, जो अमृतसर का रहने वाला है 
मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है।