फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ पंजाबपंजाब: 9 घंटे के ऑपरेशन के बाद बोरवेल से बाहर निकाले गए बच्चे की अस्पताल में मौत

पंजाब: 9 घंटे के ऑपरेशन के बाद बोरवेल से बाहर निकाले गए बच्चे की अस्पताल में मौत

घटना पंजाब के होशियारपुर के बैरमपुर गांव की है। बच्चे को बोरवेल में गिरने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल भी तैनात कर दी गई है। वहां, एनडीएआरएफ को भी बचाव कार्य के लिए बुलाया गया है।

पंजाब: 9 घंटे के ऑपरेशन के बाद बोरवेल से बाहर निकाले गए बच्चे की अस्पताल में मौत
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 May 2022 08:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पंजाब के होशियारपुर में बैरमपुर गांव में बोरवेल में गिरे छह साल के बच्चे को नहीं बचाया जा सका। पुलिस और एनडीआरएफ की मदद से करीब 9 घंटे तक तक बचाव अभियान के बाद बोरवेल से बाहर निकाले गए बच्चे की अस्पताल में मौत हो गई। 

रविवार दोपहर के करीब छह साल का मासूम 300 गहरे बोरवेल में गिर गया था। पुलिस ने बताया कि बोरवेल से बाहर निकालने के बाद ऋतिक को इलाज के लिए होशियारपुर के सिविल अस्पताल ले जाया गया था। बच्चों को बाहर निकालने में इसलिए भी और समय लगा क्योंकि वह बोरवेल में उल्टा गिरा था।

घटना के बाद होशियारपुर डीएसपी गोपाल सिंह ने कहा था कि बच्चे को बचाने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।  एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। इसके अलावा मेडिकल टीम भी मौके पर पहुंच रही है।  रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि बच्चों को बाहर निकालने के लिए सेना की मदद भी ली जा सकती है।

बच्चे के बोरवेल में गिरने की घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए थे। घटना की स्थल की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें पुलिस और एनडीआरएफ के लोग बच्चे को बाहर सुरक्षित बाहर निकालने के लिए बचाव कार्य में जुटे हुई थी।

epaper