फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपत्नी को इम्प्रेस करने की जिद में किया ऐसा स्टंट, दूसरे शख्स का जला दिया प्राइवेट पार्ट

पत्नी को इम्प्रेस करने की जिद में किया ऐसा स्टंट, दूसरे शख्स का जला दिया प्राइवेट पार्ट

मोहाली में एक शख्स ने शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी के इम्प्रेस करने के चक्कर में ऐसा स्टंट कर दिया कि उसकी जिद के चलते किसी दूसरे शख्स का प्राइवेट पार्ट जल गया।

पत्नी को इम्प्रेस करने की जिद में किया ऐसा स्टंट, दूसरे शख्स का जला दिया प्राइवेट पार्ट
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,मोहालीWed, 06 Dec 2023 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहाली में एक अमीरजादे ने शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को इम्प्रेस करने के चक्कर में ऐसा स्टंट कर डाला कि उसकी जिद के चलते दूसरे शख्स का प्राइवेट पार्ट जल गया। मामला कुछ यूं है कि उसने सड़क पर अपनी लग्जरी कार की डिग्गी से फायर क्रैकर्स स्काई शॉर्ट छोड़ा, जो पीछे से आ रहे स्कूटर सवार को घायल कर गया। इस स्टंट को शूट करने के लिए उसने एक ऑटो वाले को पैसे भी दिए थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह अब दो दिन की पुलिस रिमांड पर है।

घटना दो दिसंबर की बताई जा रही है, जब पुलिस को एक वायरल वीडियो की सूचना मिली। जानकारी के अनुसार, एक अमीरजादे रवित कपूर ने शादी की सालगिरह पर पत्नी को इम्प्रेस करने के लिए चलती लग्जरी मस्टैंग कार की डिक्की पर स्काई शॉट चलाया। इस वीडियो को पीछे आ रहा ऑटो ड्राइवर शूट कर रहा था, जिसे कार मालिक ने कथित तौर पर पैसे भी दिए थे। स्काई शॉट की आग गलती से पीछे आ रहे स्कूटर सवार युवक को घायल कर गई। इस घटना में पीड़ित का प्राइवेट पार्ट जल गया।

पुलिस ने पीड़ित की पहचान गुप्त रखी है। वहीं, मामला दर्ज करते हुए आरोपी रवित कपूत को गिरफ्तार कर लिया है। रवित कपूर का मोहाली में इमीग्रेशन का काम है और उसके पिता का सेक्टर-19 चंडीगढ़ में कपड़ों का शोरूम है। 

कार के अब तक हो चुके 14चालान
इस वीआईपी नंबर की मस्टैंग गाड़ी का अब तक 14 बार चालान हो चुका है। 2022 में केरल में ओवर स्पीड का आखिरी चालान हुआ था, जबकि बाकी 13 चालान चंडीगढ़ में हुए हैं। डीएसपी हरसिमरन बल ने बताया कि आरोपी रवित ने अपनी मस्टैंग कार दिल्ली में किसी व्यक्ति को बेच दी है। फेज-8 थाना की पुलिस टीम मस्टैंग गाड़ी को रिकवर करने के लिए दिल्ली रवाना हुई है। वहीं वीडियो बनाने वाले आटो चालक की भी तलाश की जा रही है। 

रिपोर्ट: मोनी देवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें