फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपंजाब में IPS और PPS के 8 पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें ट्रांसफर-पोस्टिंग की पूरी लिस्ट

पंजाब में IPS और PPS के 8 पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें ट्रांसफर-पोस्टिंग की पूरी लिस्ट

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के चार और पंजाब पुलिस सेवा (पीपीएस) के चार यानी कुल आठ अधिकारियों का तबादला कर दिया। आदेश के अनुसार बीएल मीणा को अब...

पंजाब में IPS और PPS के 8 पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें ट्रांसफर-पोस्टिंग की पूरी लिस्ट
लाइव हिन्दुस्तान,चंडीगढ़।Tue, 26 Oct 2021 08:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के चार और पंजाब पुलिस सेवा (पीपीएस) के चार यानी कुल आठ अधिकारियों का तबादला कर दिया। आदेश के अनुसार बीएल मीणा को अब गुरप्रीत सिंह तूर को हटाकर एमआरएस पीपीए फिल्लौर का डीआईजी सह संयुक्त निदेशक बनाए गए हैं। 

तूर अब डीआईजी एडमिन सेंट्रल पुलिस ऑफिस (सीपीओ) पंजाब और अतिरिक्त डीआईजी आईआरबी पटियाला में एस भूपति की जगह लेंगे।

इंदरबीर सिंह अब पुलिस उप महानिरीक्षक, पुलिस महानिरीक्षक, तकनीकी सहायता सेवा की कमान संभालेंगे। वहीं, दीपक हिलोरी को जालंधर में पंजाब सशस्त्र पुलिस-1 का एआईजी बनाया गया है। इसके अलावा हरकमलप्रीत सिंह (PPS) को अब जालंधर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की कमान मिली है।

तबादले के बाद ओपीिंदरजीत सिंह घुमन (पीपीएस) अब जालंधर में अतिरिक्त महानिरीक्षक, काउंटर-इंटेलिजेंस होंगे। वे एसएसपी कपूरथला हरकमलप्रीत सिंह खाख को इस अतिरिक्त प्रभार से मुक्त करेंगे। गुरमीत सिंह (पीपीएस) अब एआईजी/पंजाब सशस्त्र पुलिस (पीएपी)-II, जालंधर की कमान संभालेंगे।

रणबीर सिंह (PPS) को पंजाब सशस्त्र पुलिस, जालंधर की 75वीं बटालियन के के कमांडेंट के रूप में जारी रखा जाएगा।

आधिकारिक आदेश में कहा गया है कि संबंधित अधिकारियों को अपने नए पदस्थापन स्थान पर तत्काल कार्यभार ग्रहण करने का निर्देश दिया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें