फोटो गैलरी

Hindi News पंजाबपाक की नापाक साजिश बेनकाब, अटारी-वाघा बार्डर के पास ड्रोन की घुसपैठ; करोड़ों की हेरोइन बरामद

पाक की नापाक साजिश बेनकाब, अटारी-वाघा बार्डर के पास ड्रोन की घुसपैठ; करोड़ों की हेरोइन बरामद

पाक की नापाक साजिश एक बार फिर बेनकाब हुई है। बीएसएफ ने अटारी-वाघा बार्डर के पास पाकिस्तान की ओर से भारतीय हवाई क्षेत्र में घुसपैठ करने वाले एक ड्रोन से बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद की है।

पाक की नापाक साजिश बेनकाब, अटारी-वाघा बार्डर के पास ड्रोन की घुसपैठ; करोड़ों की हेरोइन बरामद
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,अमृतसरWed, 22 Nov 2023 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की नापाक साजिश एक बार फिर बेनकाब हुई है। बीएसएफ ने अटारी-वाघा बार्डर के पास पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा फेंकी गई करोड़ों रुपयों की हेरोइन बरामद की है। यहां एक खेत से 5.2 किलो हेरोइन बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि हेरोइन काले रंग के एक बैग में पैक थी। ड्रोन वापस जाने में कामयाब रहा।

अमृतसर में एसएसपी सतिंदर सिंह ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए डीएसपी अटारी गुरिंदरपाल सिंह नागरा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का तत्काल गठन किया गया और अटारी गांव के पास बीएसएफ टीम के साथ एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। 

एसएसपी ने कहा, “तलाशी अभियान के दौरान, हेरोइन के पांच पैकेट बरामद किए गए। ऐसा प्रतीत होता है कि हेरोइन की तस्करी पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए की गई थी। हमारी टीमें मामले में जांच कर रही है।  जल्द ही इस मामले में और भी खुलासे किए जाएंगे। बरामद हेरोइन एक खेत से काले रंग के बैग में मिली है।"

नागरा ने कहा कि उन्होंने कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ घरिंडा पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस अधिनियम और एयर क्राफ्ट अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बीएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे प्रतिबंधित सामग्री जब्त की गई। सूत्रों ने कहा कि जिस ड्रोन ने खेप गिराई थी, वह प्रतिबंधित सामग्री की तस्करी के बाद वापस जाने में कामयाब रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें