Urvashi Routela came in 25 kg weight dress in marriage - उत्तराखंड : शादी में 25 किलो की ड्रेस पहनकर पहुंची उर्वशी रौतेला, लूट ली पूरी लाइमलाइट 1 DA Image

अगली फोटो

उत्तराखंड : शादी में 25 किलो की ड्रेस पहनकर पहुंची उर्वशी रौतेला, लूट ली पूरी लाइमलाइट

फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला रविवार की रात हल्द्वानी में अपने मौसेरे भाई मोहित बिष्ट की शादी में शामिल हुईं। करीब 25 किलो वजन के डिजायनर अनारकली ड्रेस पहनकर पहुंची उर्वशी ने अपने डांस से भाई की शादी को शानदार बना दिया। इस दौरान उन्होंने पूरी लाइमलाइट लूट ली।
फिल्म हेट स्टोरी-4 में मुख्य भूमिका निभा रहीं कोटद्वार की उर्वशी रौतेला रविवार की शाम हल्द्वानी में थीं। उर्वशी अपने अभिनय, डांस के साथ ही अपनी ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। रविवार को बातचीत में उर्वशी ने बताया कि इस शादी के लिए काफी पहले से वो तैयारी कर रही हैं। उनकी फिल्म हेट स्टोरी-4 के प्रमोशन चल रहे हैं, जिसको छोड़कर वो स्पेशल इस शादी के लिए यहां आयी हैं।
उर्वशी ने कहा कि देहरादून में अपने बुआ के बेटे की शादी में उन्होंने स्पेशल साड़ी बनवाई थी। उस शादी में पहली ग्रे साड़ी को मिडिल ईस्ट के डिजायनर फराज मनन ने स्पेशल बनाया था। उस साड़ी को बनने में 7 महीने का समय लगा था। कहा कि हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वो हर शादी में कुछ स्पेशल पहने। यहां तो भाई की शादी है, इसलिए स्पेशल डिजायनर अनारकली ड्रेस बनवाई है। बताया कि डीप मैरून रंग की वेल्वेट ड्रेस कल्की फैशन नाम के डिजायनर ने तैयार की है और इसका वजन करीब 25 किलो है। इसे बनने में भी कुछ महीने लगे हैं।
उर्वशी ने बताया कि बीते 1 फरवरी से नैनीताल में हैं। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ बोटिंग की, घूमी और खूब मस्ती की। उनका घर कोटद्वार है और ननिहाल हल्द्वानी। इसलिए यहां बार-बार आती हूं। यहां मंदिर जाती हूं, घूमती हूं। यहां आना बहुत अच्छा लगता है, ऐसी खूबसूरती शायद ही दूसरी जगह होगी। कहा कि उत्तराखंड के लिए बहुत कुछ करना है, लेकिन खामोशी के साथ। जब भी मौका मिलता है, वो कुछ न कुछ करती रहती हैं।
उर्वशी ने बताया कि वो शाम को शादी में डांस और मस्ती करने के लिए तैयार हैं। शादी में हेट स्टोरी-4 के आशिक बनाया गीत पर डांस के बारे में पूछने पर उर्वशी बोली, इस मौके पर उस गाने में डांस हो भी सकता है। मगर शादी में हेट स्टोरी के सभी गानों पर वो परिवार, दोस्तों के साथ जमकर डांस करेंगी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Urvashi Routela came in 25 kg weight dress in marriage