DA Image
26 जनवरी, 2020|5:45|IST

अगली फोटो

विश्व योग दिवस : फोटो में देखें लोगों ने किस तरह निरोग रहने के सीखे आसन

1 / 5

बदायूं में प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिसके बाद सभी लोगों के बीच बैठकर योगाभ्यास किया। इस दौरान डीएम दिनेश कुमार सिंह, एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी, सीडीओ निशा अनंत के साथ ही अन्य अधिकारी भी योग के आसन लगाते दिखाई दिए।

2 / 5

बरेली में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर पूरा शहर योगमय हो गया। लोगों ने योग कर निरोग रहने का संकल्प लिया।योग दिवस का मुख्य कार्यक्रम स्टेडियम में हुआ। आयुष विभाग ने इसका आयोजन किया था। नगर विधायक डॉ अरुण कुमार ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

3 / 5

लखीमपुर खीरी में पुलिस लाइन मैदान पर शुक्रवार को योग कार्यक्रम आयोजित किया गया। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिले की प्रभारी मंत्री गुलाब देवी मौजूद रहीं।

4 / 5

शाहजहांपुर के ओसीएफ मैदान पर शुक्रवार सुबह योग दिवस पर हजारों की संख्या में लोगों ने योग किया। डॉ अवधेश मणि त्रिपाठी ने सभी को योग करवाया, इस दौरान शाहजहांपुर जिले के सभी अधिकारी गण, सेना के जवान, पुलिसकर्मी, छात्र-छात्राएं, बुजुर्ग और युवा सब मौजूद रहे।

5 / 5

पीलीभीत में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कई जगह लोगों को योग के आसन सिखाए गए। लोगों ने योग के कार्यक्रम पर बढ़चढ़कर भाग लिया।

अगली गैलरी