The decision did not affect the shoplifting open market like daily - Photo Gaellery : फैसले से दुकानदारी पर नहीं पड़ा कोई असर, रोजाना की तरह खुले बाजार 1 DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:55|IST

अगली फोटो

Photo Gaellery : फैसले से दुकानदारी पर नहीं पड़ा कोई असर, रोजाना की तरह खुले बाजार

हिन्दुस्तान टीम, बरेली
अयोध्या मामले को लेकर शनिवार को आ रहे निर्णय को मद्दे नजर रखते हुए जिले में सुबह से ही सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए गए हैं। फिलहाल शहर में पूरी तरह से शांति व्यवस्था है। बाजार भी आम दिनों के मुकाबले शनिवार को सामान्य तरह से खोली गईं।
बीसलपुर चौराहे पर रोजाना आस-पास के गांव के मजदूर जमा होते हैं। पीलीभीत बाईपास पर रोज की तरह दुकानें सजी देखी गईं। शनिवार को भी चौराहे पर रोज की तरह रौनक नजर आई। गांवों से आए लोगों ने बताया कि जितनी भीड़ रोज होती है उतनी ही आज भी है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि शहर में अमन चैन कायम रहेगा।
अयोध्या पर फैसले को लेकर लोगों में डर था कि कहीं कोई किसी तरह का दंगा या फसाद न फैल जाए। हालांकि शासन इस नजर बनाए रखा है। फैसले के बाद लोगों ने सामान्य तरह से दुकानें खोलीं। पीलीभीत रोड पर भी फड़ दुकानदार अपना सामान लेकर अपनी दुकान खोली।
                                                                                                              -
शाहजहांपुर में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद सब कुछ सामान्य तरीके से दिखाई पड़ने लगा। फैसले से पहले तक बाजार में सन्नाटा रहा। दुकानें भी कम खुली थीं, लेकिन फैसला आने के बाद पूरे शहर में दुकानें धड़ाधड़ खुलींं। रोज की तरह चहल-पहल शुरू हो गई।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The decision did not affect the shoplifting open market like daily