Students protested at Public Service Commission police did the lathi charge - लोक सेवा आयोग पर प्रदर्शन करने जुटे छात्र, पुलिस ने किया लाठी चार्ज 1 DA Image

अगली फोटो

लोक सेवा आयोग पर प्रदर्शन करने जुटे छात्र, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

प्रयागराज, हिन्दुस्तान टीम
                                                                                                                                                                         -
लोक सेवा आयोग पर शुक्रवार को प्रदर्शन करने जुटे प्रतियोगी छात्र-छात्राओं का कहना था कि यह आयोग अब कोई भी परीक्षा शुचितापूर्ण तरीके से नहीं करा पा रहा है। ऐसे में अब यह जिम्मेदारी संघ लोक सेवा आयोग को दे देनी चाहिए।
प्रतियोगियों ने मांग की कि पिछली सभी परीक्षाएं जो परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार और सचिव जगदीश के कार्यकाल में हुई हैं उनको निरस्त किया जाए। कहा कि प्रदर्शन के माध्यम से वह प्रदेश के मुख्यमंत्री तक यह बात पहुंचाना चाहते हैं। प्रतियोगियों ने कहा कि वह वर्षों से घर से दूर रहकर परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं।
जौनपुर की प्रतिमा सिंह ने कहा कि आयोग की मौजूदा कार्यकारिणी को भंग किया जाए। पूरे मामले की सीबीआई जांच हो और दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। गोरखपुर की प्रतिभा ने कहा कि हम यहां पर न्याय मांगने आए थे और हमें लाठियां मिलीं। इतनी बड़ी गड़बड़ी के खिलाफ आवाज उठाना गलत है क्या। पिछली सभी परीक्षाओं को निरस्त किया जाए।
                                                                                                                            -
जौनपुर के विवेक कुमार यादव ने कहा कि यह मामला एक-दो परीक्षा का नहीं है। हम लोग कैसे विश्वास करें कि अन्य परीक्षाओं में धांधली नहीं हुई होगी। अगर आयोग परीक्षा निष्पक्ष कराने में असमर्थ है तो यह जिम्मेदारी संघ लोक सेवा आयोग को दे दिया जाए।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Students protested at Public Service Commission police did the lathi charge