After the verdict the city was like this at some places there was silence and police was deployed somewhere - Photo Gallery : फैसले के बाद शहर ऐसा था हाल, कुछ जगहों पर था सन्नाटा तो कहीं तैनात रही पुलिस 1 DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:19|IST

अगली फोटो

Photo Gallery : फैसले के बाद शहर ऐसा था हाल, कुछ जगहों पर था सन्नाटा तो कहीं तैनात रही पुलिस

हिन्दुस्तान टीम, बरेली
शहर के मुख्य इलेक्ट्रॉनिक बाजार बटलर प्लाजा में अभी तक सन्नाटा पसरा हुआ है। रोजाना अब तक बटलर प्लाजा में खासी भीड़ होती है। लेकिन अयोध्या के फैसले को लेकर बटलर प्लाजा में आधे से ज्यादा दुकानें बंद है। बटलर प्लाजा में एक समुदाय विशेष के लोगों की दुकान सबसे ज्यादा है।
अयोध्या मामले में फैसले की घड़ी जैसे-जैसे करीब आई। सैटेलाइट बस स्टैंड पर यात्रियों की तादाद घटती चली गई। सुबह बसों में खासी भीड़ थी। 10:30 बजे के बाद सैटेलाइट बस स्टैंड पर यात्रियों की तादात में कमी आ गई। ज्यादातर बस खाली ही जा रही हैं। बसों के कंडक्टर का कहना है कि करीब 50 भेज दी यात्रियों की संख्या में कमी है।
सुप्रीम कोर्ट के विवादित जमीन राम लला के फैसले को लेकर बड़ा बाजार बंद, नावल्टी चौराहा, बिहारीपुर सिविल लाइंस, सैटेलाइट चौराहे पर भी सन्नाटा देखा गया। सड़कों पर भीड़ कम है।
अयूब खां चौराहे पर पेट्रोल पंप खुला हुआ है। पुलिस चौकी के ठीक सामने बैरियर लगाकर बड़े वाहनों की नो एंट्री की गई है। एडीएम सिटी सीओ इंस्पेक्टर पुलिस चौकी पर डेरा जमाए हुए हैं। सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस को तैनात किया गया है। शहर के अंदर वाहनों को नहीं जाने दिया जा रहा है।
                        32
अयोध्या मामले को लेकर शनिवार को आ रहे निर्णय को मद्दे नजर रखते हुए जिले में सुबह से ही सुरक्षा व्यवस्था के सख्त इंतजाम किए गए हैं। शहर के प्रमुख चौराहों पर भी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। सुरक्षा की दृष्टि से बरेली को आठ जोन 32 सेक्टर 112 सब सेक्टर में बांटा गया है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After the verdict the city was like this at some places there was silence and police was deployed somewhere