DA Image

अगली फोटो

Telangana election 2018: तेलंगाना की 119 सीटों पर वोटिंग जारी, PHOTOS

लाइव हिन्दुस्तान
Telangana elections 2018
तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के धुआंधार चुनाव प्रचार के बाद कुल 119 सीटों पर आज (शुक्रवार) को वोटिंग जारी है। वोट डालने के लिए कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते अभिनेता चिरंजीवी। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
राज्य में सत्तारूढ़ टीआरएस, कांग्रेस नीत गठबंधन और भाजपा में त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है। तेलंगाना में पहली बार मतदाता सत्यापन पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपैट) का उपयोग किया जा रहा है। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सुबह 10 बजे तक 11 फीसदी वोटिंग हुई है। राज्यभर से मतदाता बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा ले रहे हैं। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
ईवीएम की खराबी की वजह से रंगारेड्डी जिले के हयातनगर में एक पोलिंग बूथ से मतदाता वापस भेजे गए। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
तेलंगाना के सिंचाई मंत्री टी हरीश राव ने सिद्दीपेट विधानसभा सीट के पोलिंग बूथ संख्या 102 पर जाकर वोट डाला। वहीं, मंत्री तुम्माला नागेश्वर राव और उनके परिवार वालों ने खम्मम जिले में जाकर मतदान किया। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
अतिरिक्त महानिदेशक (कानून व्यवस्था) जितेंद्र ने बताया कि 25,000 केंद्रीय सुरक्षा बलों और अन्य राज्यों के 20,000 बलों सहित करीब 1 लाख पुलिसकर्मी चुनाव ड्यूटी में लगाए गए हैं। वोट डालने के लिए कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते अभिनेता अल्लू अर्जुन। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वामपंथी उग्रवाद प्रभावित सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई। वोट डालने के लिए लाइन में खड़े साउथ के स्टार नागार्जुन। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) रजत कुमार ने कहा कि मतदान सुबह 7 बजे शुरू होगा और शाम 5 बजे संपन्न होगा, जबकि वामपंथी उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों के रूप में चिन्हित की गयी 13 सीटों पर मतदान शाम 4 बजे तक ही होगा। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
राज्य विधानसभा चुनाव को सुगम बनाने के लिए डेढ़ लाख से अधिक मतदान अधिकारी चुनाव तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। (फोटो-एएनआई)
Telangana elections 2018
राज्य में कुल 2.80 करोड़ मतदाता विधानसभा चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। इस चुनाव के लिए कुल 32,815 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। (फोटो-एएनआई)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Telangana elections 2018