DA Image

अगली फोटो

इस अंदाज में रैंप पर उतरीं बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और पीवी सिंधु

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
saina nehwal, pv sindhu/Instagram
भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने हाल ही में क्मे फैशन वीक 2019 में डेब्यू किया। इस दौरान जहां साइना नेहवाल भारतीय परिधान में नजर आईं तो वहीं, पीवी सिंधु ने वेस्टर्न लुक दिखाया।
saina nehwal, pv sindhu/Instagram
हाल ही में इंडोनेशिया मास्टर्स जीतने वाली साइना नेहवाल भी इस मौके पर मौजूद थीं। दोनों शटलर्स ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। मैक्सिमसर फिल्म्स के साथ कॉलेबोरेट करने वाली साइना नेहवाल ने कहा, डिजाइनर वाणी रघुपति के लिए रैंप पर चलना एक शानदार अनुभव रहा।
saina nehwal, pv sindhu/Instagram
रियो ओलंपिक में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु इस शो की शो स्टॉपर थी। कलेक्शन का नाम था- दि सीक्रेट गॉर्डन। इसे फुटवियर ब्रांड मिसफिट पांडा ने प्रायोजित किया था। सिंधु रैंप पर पूरे आत्मविश्वस से चलीं। लक्मे फैशन वीक में फुटवियर ब्रांड को एंडोर्स करने वाली पीवी सिंधु ने कहा कि आराम के साथ स्टाइल होना अहम है और मिसफिट पांडा इन दोनों की गारंटी देता है।
Saina nehwal, PV sindhu/Instagram
साइना नेहवाल हाल ही में पी कश्यप के साथ शादी का बंधन में बंधी है। उन्होंने कहा, हर काम सही हो रहा है। मेरे लिए यह किसी सपने के पूरे होने जैसा है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शादी के बाद मैं दो साल बाद अपना पहला खिताब जीत पाऊंगी। हालांकि, मैं इसकी उम्मीद कर रही थी। उन्होंने कहा, लंबा समय हो गया जब मैंने सुपर सीरीज का टाइटल जीता था। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं एक सेमी फाइनल में और उसके बाद फाइनल में पहुंची. दुर्भाग्य से कैरोलिना मारिन को चोट के बाद रिटायर होना पड़ा। मैं थोड़ी सी भाग्यशाली रही कि मैं खिताब जीत पाई।
Saina nehwal, PV sindhu/Instagram
पीवी सिंधु ने कहा कि वह रैंप पर चलकर खासी खुश हैं। सिंधु जब रैंप पर उतरी, तो उन्हें देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल था कि वह पहली बार इस रैंप पर उतरी हैं। उन्होंने कहा कि वह इस रैंप पर चलने के लिए उत्साहित हैं। वह रैंप पर चलते हुए काफी कॉन्फिडेंट थी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: PV Sindhu and Saina Nehwal take centre stage at Lakme Fashion Week