DA Image

अगली फोटो

क्वार्टरफाइनल में टॉप फोर

क्वार्टरफाइनल में टॉप फोर
विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच, स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर, स्पेन के राफेल नडाल और ब्रिटेन के एंडी मरे ने अपने अपने पुरूष एकल के मुकाबले जीतकर फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंचकर टूर्नामेंट की जंग को और रोचक बना दिया है।
क्वार्टरफाइनल में टॉप फोर
शीर्ष वरीय जोकोविच ने 20वीं सीड फ्रांस के रिचर्ड गास्के को लगातार सेटों में 6-1, 6-2 और 6-3 से पराजित कर एकल के चौथे राउंड का मुकाबला जीतकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उनका मुकाबला लाल बजरी के बादशाह और 9 बार के फ्रेंच ओपन चैंपियन छठी सीड नडाल से होगा।
क्वार्टरफाइनल में टॉप फोर
पहली बार रैंकिंग में शीर्ष 5 से बाहर हुये नडाल ने पेरिस में अपना जलवा बरकरार रखते हुये 4 सेटों के कड़े संघर्ष के बाद प्री-क्वार्टरफाइनल में पहुंचने वाले अमेरिका के सबसे युवा खिलाड़ी जैक साक को 6-3, 6-1, 5-7 और 6-2 से हराकर अंतिम 8 में जगह पक्की की।
क्वार्टरफाइनल में टॉप फोर
फेडरर ने अपने चौथे दौर का मैच खराब रोशनी के कारण टलने के बाद पूरा करते हुये क्वार्टरफाइनल में जगह पक्की की। दूसरी सीड स्विस खिलाड़ी ने 13वीं सीड फ्रांस के गाएल मोंफिल्स को 6-3, 4-6, 6-4 और 6-1 से हराया और अगले दौर में उनकी भिड़ंत हमवतन आठवीं सीड स्टेनिसलास वाविरका से होगी।
क्वार्टरफाइनल में टॉप फोर
विश्व के तीसरे नंबर के खिलाड़ी और जबरदस्त फार्म में चल रहे ब्रिटेन के मरे ने फ्रांस के जर्मी चार्डी को 6-4, 3-6, 6-3 और 6-2 से हराकर अंतिम 8 में जगह पक्की की। उनका मुकाबला अब सातवीं सीड स्पेन के डेविड फेरर से होगा।
क्वार्टरफाइनल में टॉप फोर
महिलाओं में चौथी सीड चेक गणराज्य की पेत्रा क्वीतोवा को हार झेलनी पड़ी। 23वीं सीड स्विटजरलैंड की टिमिया बासिनस्की ने शीर्ष वरीय क्वीतोवा को 2-6, 6-0 और 6-3 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश कर लिया।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:top four in quarterfinal