DA Image

अगली फोटो

HOCKEY: उज्बेकिस्तान को 10-0 से रौंदकर भारत सेमीफाइनल में

लाइव हिन्दुस्तान
hockey  india beat uzbekistan by 10-0 reach in semi-finals
आकाशदीप सिंह की शानदार हैट्रिक और वरुण कुमार के 2 गोलों की मदद से मेजबान भारत ने उज्बेकिस्तान को सोमवार को एकतरफा अंदाज में 10-0 से रौंदकर एफआईएच हॉकी सीरीज फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली। (Photo-HT)
hockey  india beat uzbekistan by 10-0 reach in semi-finhockey  india beat uzbekistan by 10-0 reach i
भारत की पूल-ए में यह लगातार तीसरी जीत है। उसने अपने पहले मुकाबले में रुस को 10-0 से फिर पोलैंड को 3-1 से हराया था। भारत लगातार तीसरी जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंच गया है। यह टूर्नामेंट इस साल के आखिर में होने वाले एफआईएच ओलंपिक क्वालिफायर है। इस टूनार्मेंट में 2 फाइनलिस्ट टीमों को ओलंपिक क्वालीफायर में जगह मिलेगी। (PTI-Photo)
hockey  india beat uzbekistan by 10-0 reach in semi-finals
विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान की टीम भारत ने 43वीं रैंकिंग के उज्बेकिस्तान को मुकाबले में टिकने का कोई मौका नहीं दिया। भारत ने चौथे मिनट में बढ़त बनायी और लगातार गोल करते हुए 60वें और अंतिम मिनट में 10वां गोल दागा। आकाशदीप ने 11वें मिनट में पेनल्टी कार्नर और 26वें तथा 53वें मिनट में मैदानी गोल कर अपनी हैट्रिक पूरी की। (PTI-Photo)
hockey  india beat uzbekistan by 10-0 reach in semi-finals
मनदीप सिंह ने 30वें और 60वें मिनट में गोल किए। अमित रोहिदास ने 15वें, नीलकांत शर्मा ने 27वें और गुरसाहिबजीत सिंह ने 45वें मिनट में गोल किए। भारत को मैच में 12 पेनल्टी कॉर्नर मिले और उसने 4 को गोल में बदला। भारत ने 6 मैदानी गोल किए। (Photo-HT)
hockey  india beat uzbekistan by 10-0 reach in semi-finals
भारत की पूल-ए में यह लगातार तीसरी जीत है। उसने अपने पहले मुकाबले में रुस को 10-0 से फिर पोलैंड को 3-1 से हराया था। भारत लगातार तीसरी जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंच गया है। यह टूर्नामेंट इस साल के आखिर में होने वाले एफआईएच ओलंपिक क्वालिफायर है। (Photo-HT)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:HOCKEY: India beat Uzbekistan by 10-0 reach in semi-finals