DA Image
30 अक्तूबर, 2020|12:33|IST

अगली फोटो

DND पर दिनभर चली जद्दोजहद के बाद राहुल और प्रियंका हाथरस रवाना, 5 नेताओं को मिली जाने की मंजूरी

1 / 7

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने की जिद पर अड़े कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के पांच नेताओं को यूपी सरकार ने हाथरस जाने की अनुमति दे दी है। (Photo : Hindustan)

2 / 7

शाम साढ़े चार बजे कड़ी सुरक्षा के बीच राहुल और प्रियंका गांधी की गाड़ी हाथरस जाने के लिए डीएनडी से रवाना हुईं। (Photo : Hindustan)

                                       5
3 / 7

राहुल के साथ कांग्रेस के कई सांसद और विधायक भी हाथरस जाने के लिए रवाना हुए थे, लेकिन पुलिस ने सिर्फ 5 लोगों को ही जाने की अनुमति दी है। (Photo by Mohd Zakir/ Hindustan)

4 / 7

इससे पहले राहुल और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने के ऐलान के बाद यूपी सरकार और पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने के लिए डीएनडी पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए थे। इस दौरान नोएडा से लेकर गाजियाबाद तक पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट दिखा। (Photo : Hindustan)

5 / 7

राहुल के साथ आए कांग्रेस के कई सांसद और वरिष्ठ नेता पैदल ही डीएनडी की ओर आगे बढ़ते दिखे। (Photo : Hindustan)

6 / 7

इसके मद्देनजर दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाले डीएनडी फ्लाईओवर को बंद कर वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। हालात को बिगड़ने से बचाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे। (Photo : Hindustan)

7 / 7

राहुल के साथ हाथरस जाने के लिए सुबह से ही कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता सुबह से ही पार्टी मुख्यालय में पहुंचने शुरू हो गए थे। (Photo by Mohd Zakir/ Hindustan)

अगली गैलरी