DA Image

अगली फोटो

RIP Sheila Dikshit : शीला दीक्षित ने 5 जुलाई को किया था आखिरी ट्वीट, देखें तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
sheil dixit dies in cardiac arrest
लगातार तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित का आज अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आज से 15 दिन पहले वह पूरी तरह से सक्रिय थीं और केंद्रीय बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। वह दिल्ली में कांग्रेस का बड़ा चेहरा थीं।
sheila dixit
शीला दीक्षित हाल में 27 जून को दिल्ली के उप राज्यपाल मुलाकात कर दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की थी। वह कांग्रेस के प्रतिनिध मंडल का नेतृत्व कर रहीं थीं।
sheila dikshit
शीला दीक्षित हाल में हुए लोकसभा चुनाव में उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस की उम्मीदवार बनी थीं। इस चुनाव में उन्होंने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया था। उनकी सक्रियता से कांग्रेसी कार्यकर्ता खासे उत्साहित थे।
sheila dikshit
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के परिवार में उनके बेटे पूर्व सांसद संदीप दीक्षित और बेटी लतिका दीक्षित सैयद हैं।
sheila dikshit dies
दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल के प्रवक्ता अजय महाराज का कहना है कि आज दोपहर बाद 3:55 पर शीला दीक्षित अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें कार्डिएक अरेस्ट हुआ था।
sheila dikshit
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तमाम कांग्रेस के आला नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।
sheila dikshit
शीला दीक्षित 2014 में केरल की राज्यपाल भी रह चुकी हैं। वह वर्तमान में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष थीं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने काफी सक्रिय भूमिका निभाई थी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RIP Sheila Dixit: Sheila Dixit tweeted last time on 5th July see her last photos