PM Modi birthday - PM मोदी को देश ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, देखें तस्वीरें 1 DA Image

अगली फोटो

PM मोदी को देश ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, देखें तस्वीरें

लाइव हिन्दुस्तान
pm modi birthday
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसकों ने मंगलवार को उनका 69वां जन्मदिन अलग अंदाज में मनाया। लोगों ने अपने प्रिय नेता व देश के प्रधानमंत्री के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की। (Photo-REUTERS)
pm modi birthday
इस दौरान कुछ लोगों ने उनके बेहतरीन नेतृत्व कौशल की प्रशंसा की तो अन्य कई लोगों ने उनके लिए गीत समर्पित किए। लोगों ने ट्विटर पर मीम्स और जीआईएफ के साथ उनकी यादगार तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए। (PTI-photo)
pm modi birthday
पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर दिन की शुरुआत गुजरात में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और सरदार सरोवर बांध की यात्रा से की। उन्होंने पिछले साल 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का उद्घाटन किया था। (ANI Photo)
pm modi birthday
एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, “अलीबाबा के संस्थापक जैक मा का कहना है कि वह मोदी से प्रेरित थे। उद्यमियों पर छाप छोड़ते हुए, पीएम मोदी ने वास्तव में एक कहानी लिखी, जो हम में से अधिकतर लोगों को प्रेरित करती है।” (ANI Photo)
pm modi birthday
पीएम मोदी के समर्थकों और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी शुभकामनाएं दीं। इस दौरान माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर काफी हैशटैग भी किए गए। (ANI Photo)
pm modi birthday
एक व्यक्ति ने ट्वीट किया, “राष्ट्र की सेवा करते हुए आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं।” एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, “हम आपकी वजह से भारत में सुरक्षित हैं।” (ANI Photo)
pm modi birthday
पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक व्यक्ति ने बड़े अलग अंदाज में अपनी बात रखी। उन्होंने ट्वीट किया, “सफेद बाल और सफेद दाढ़ी वाला एक व्यक्ति, जिसमें 8 पैक एब्स वाले किसी सुपरस्टार से भी अधिक प्रशंसक हैं। एक ऐसा व्यक्ति जिसने राजनीति को देश में क्रिकेट और बॉलीवुड से भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया। (PTI-photo)
pm modi birthday
बता दें कि पिछले साल प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में स्कूली बच्चों के साथ समय बिताकर अपना जन्मदिन मनाया था। (ANI Photo)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi birthday