DA Image

अगली फोटो

होली के रंग में सराबोर हुआ प्रयागराज, खेली गई कपड़ा फाड़ होली

लाइव हिन्दुस्तान
holi celebrations in prayagraj
बुधवार को होली के दस्तक के साथ ही रंगों और शब्दरंगों से भिगोने का सिलसिला शुरू हो गया। गुरुवार भोर से गली-मोहल्लों में होली की मस्ती छाने लगी। अबीर-गुलाल, रंग लेकर निकली होलियारों की टोली सबको रंग से सराबोर करती रही। (REUTERS Photo)
holi celebrations in prayagraj
प्रयागराज शहर के पुराने मोहल्ले लोकनाथ में होलियारों के 'महाकुंभ' में उड़ते गुलाल से होली की बहुरंगी छटा बिखरती रही। परंपरागत कपड़ा फाड़ होली खेलने के लिए युवाओं का हुजूम उमड़ा। उल्लास में डूबे लोग एक दूसरे पर रंग की बौछार करते रहे। (PTI Photo)
holi celebrations in prayagraj
चौक, रानीमंडी, कल्यानी देवी, खुल्दाबाद, अशोक नगर, अल्लापुर, दारागंज, प्रीतम नगर, कटरा, तेलियरगंज में लोग बुरा न मानो होली है कहते हुए एक दूसरे पर रंग की बौछार करते रहे। Photo BY:Amar Deep
holi celebrations in prayagraj
इस अवसर पर गुरुवार को भारत विकास परिषद की ओर से ज्वाला देवी इंटर कालेज सिविल लाइंस में होली मिलन समारोह धूमधाम से मनाया गया। Photo BY:Amar Deep
holi celebrations in prayagraj
मुख्य अतिथि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी, विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री नरेंद्र कुमार सिंह गौर, पूर्व कमिश्नर आरएस वर्मा रहे। सभी ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की शुभकामना दी। साथ ही कवियों ने शब्द रंग की बौछार की और फूलों की होली खेली गई। (ANI Photo)
holi celebrations in prayagraj
प्रयागराज सेवा समिति की ओर से दारागंज स्थित धकाधक चौराहे व वेणी माधव मन्दिर पर दमकल युद्ध आयोजित किया गया। एक दर्जन ड्रम में रंग भरकर लोगों ने आमने-सामने बौछार करते रहे। इस्कॉन मन्दिर बलुवाघाट में प्रभु चैतन्य के जन्मोत्सव पर अबीर-गुलाल से प्रभु का श्रृंगार किया गया। भक्तों ने ब्रज की होली खेली। (ANI Photo)
holi celebrations in prayagraj
आर्य समाज मुंडेरा, छत्रपति शिवाजी समिति चकनिरातुल, गंगा विहार कालोनी सुलेमसराय और न्याय विहार कालोनी में रंगोत्सव आयोजित किया गया। (ANI Photo)
holi celebrations in prayagraj
प्रयागराज शहर के पुराने मोहल्ले लोकनाथ में होलियारों के 'महाकुंभ' में उड़ते गुलाल से होली की बहुरंगी छटा बिखरती रही। परंपरागत कपड़ा फाड़ होली खेलने के लिए युवाओं का हुजूम उमड़ा। उल्लास में डूबे लोग एक दूसरे पर रंग की बौछार करते रहे। (ANI Photo)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Holi celebrations in Prayagraj