DA Image

अगली फोटो

परंपरागत श्रद्धा के साथ मनाया गया गुड फ्राईडे

लाइव हिन्दुस्तान
good friday commemoration
ईसाई धर्म के प्रवर्तक भगवान यीशु का बलिदान दिवस 'गुड फ्राईडे' शुक्रवार को पूरी परंपरागत श्रद्धा और विश्वास के साथ मनाया जा रहा है। (Photo-AFP)
good friday commemoration
गिरजाघरों में विशेष सामूहिक प्रार्थना सभाओं का आयोजन किया गया है और लोग बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा ले रहे हैं। (Photo-AFP)
good friday commemoration
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर जारी एक संदेश में कहा है, “आज के दिन हम जीसस क्राइस्ट के बलिदान का स्मरण करते हैं। उनका जीवन, उच्च विचार और असाधारण साहस बहुत लोगों के लिए शक्ति का स्रोत हैं। उनकी शिक्षायें विश्व को अन्याय एवं असमानता से मुक्त करने पर जोर देती हैं।” (Photo-AFP)
good friday commemoration
ईसाई समुदाय के लोगों ने गुड फ्राइडे को उत्साह के साथ मनाया। इस दौरान नगर के विभिन्न गिरिजाघारों में विशेष प्रार्थना सभा की गई। प्रार्थना सभा में मानवमात्र के कल्याण के लिए काम करने का संकल्प लिया गया। (Photo-AP)
good friday commemoration
शुक्रवार को चर्च में पादरियों ने ईसा मसीह के मानव जीवन मुक्ति के लिए किए गए प्रयासों को याद रखते हुए मानवता का पाठ पढ़ाया। (Photo-AP)
good friday commemoration
गिरजाघरों में विशेष सामूहिक प्रार्थना सभाओं का आयोजन किया गया है और लोग बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा ले रहे हैं। (Photo-ANI)
good friday commemoration
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस अवसर पर जारी एक संदेश में कहा है, “आज के दिन हम जीसस क्राइस्ट के बलिदान का स्मरण करते हैं। उनका जीवन, उच्च विचार और असाधारण साहस बहुत लोगों के लिए शक्ति का स्रोत हैं। उनकी शिक्षायें विश्व को अन्याय एवं असमानता से मुक्त करने पर जोर देती हैं।” (Photo-ANI)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Good Friday commemoration