अगली स्टोरी

PHOTOS: आफत बनी दिल्ली की बारिश, डूब गई बसें, तैरकर बाहर आए लोग

Fri, 13 Jul 2018 09:21 PM IST

राष्ट्रीय राजधानी में कई दिन इंतजार के बाद आज मूसलाधार बारिश ने जहां एक तरफ लोगों को राहत दी वहीं दूसरी तरफ बारिश दिल्ली वालों के लिए मुसीबत भी बन गई। जगह जगह पानी भरने से गाड़ियों की रफ्तार थम गई जिस वजह से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा
तिलक ब्रिज के नीचे , मोदी मिल फ्लाईओवर और धौला कुआं फ्लाईओवर और वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास भारी जलभराव हो गया। यात्रियों को जखीरा फ्लाईओवर कमल टी प्वाइंट, आनंद पर्बत, वाई प्वाइंट पुराना रेलवे पुल किशन गंज, आजाद मार्केट और पुराना लौहे का पुल धर्मपुरा पर परेशानी का सामना करना पड़ा।
दिल्ली पुलिस अपने टि्वटर हैंडल पर उन स्थानों के बारे में जानकारी देती रही है जहां भारी जलभराव हुआ है। मूसलाधार बारिश की वजह से बहादुर शाह जफर मार्ग पर भी ट्रैफिक जाम रहा। मायापुरी फ्लाईओवर के आसपास,नारायणा फ्लाईओवर से मायापुरी की ओर जाने वाले रास्ते,भैरों मार्ग पर रेलवे पुल के नीचे,एयरपोर्ट रोड,मथुरा रोड पर चिड़िया घर से शेर शाह सूरी रोड,मूलचंद अंडरपास,छतरपुर मेट्रो स्टेशन के पास,बाबा खड़क सिंह मार्ग,डिफेंस कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे और शादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास भी जलभराव की खबर है।
अशोक विहार यातायात सिगंल और वसंत विहार में आईएलबीएस अस्पताल के पास स्थित यातायात सिग्नल पर पेड़ गिर गए हैं। बारिश की वजह से कैब कंपनियों ने किराये में इजाफा कर दिया। सड़कों पर कैबों की संख्या कम होने की वजह से दिल्ली से गुड़गांव जाने वाले यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।
वहीं बारिश से पहले दोपहर के वक्त राजधानी में पूरी तरह अंधेरा छा गया और लोगों को हेडलाइट जलाकर गाड़ियां चलानी पड़ीं। दिल्ली में महज कुछ समय की बारिश ने इससे निपटने के सभी इंतजामों की नगर निगमों और सरकारी दावों की पोल खोलकर रख दी।