हिंदी न्यूज़ फोटो देशMCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र

MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र

सीएम केजरीवाल ने 'आप' मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एमसीडी के लिए 'केजरीवाल की दस गारंटी' दी...

Vikas Sharma
Fri, 11 Nov 2022 02:23 PM
MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र1/7

पूरा पढ़ेंदिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनावों के लिए शुक्रवार को 'आप' का घोषणापत्र जारी कर दिया। (photo-Sonu Mehta)

MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र2/7

पूरा पढ़ेंसीएम केजरीवाल ने 'आप' मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एमसीडी के लिए 'केजरीवाल की दस गारंटी' दी हैं। (photo-Sonu Mehta)

MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र3/7

पूरा पढ़ेंसीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनावों के लिए 'आप' की 10 गारंटियों की घोषणा की, जिसमें दिल्ली में तीनों लैंडफिल साइटों को साफ करना, नगर निगम में भ्रष्टाचार खत्म करना और निगम कर्मियों को समय पर सैलरी का भुगतान जैसी गारंटियां शामिल है। (photo-Sonu Mehta)

संबंधित फोटो गैलरी

MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र4/7

पूरा पढ़ेंकेजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने एमसीडी में अपने 15 साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया, जबकि 'आप' हमेशा अपने वादों को पूरा करती है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा दिल्ली नगर निगम चुनाव में 20 से अधिक सीटें नहीं जीतेगी। दिल्ली के 250 वार्ड वाले निगम के लिए चार दिसंबर को चुनाव होगा और मतों की गिनती सात दिसंबर को होगी। (photo-Sonu Mehta)

MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र5/7

पूरा पढ़ेंइस दौरान केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने एमसीडी को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने दावा किया कि एमसीडी में इस बार भाजपा की 20 से भी कम सीटें आएंगी। यह बात मैं लिखकर दे सकता हूं। (photo-Sonu Mehta)

MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र6/7

पूरा पढ़ेंकेजरीवाल ने की दिल्लीवासियों से भावुक अपील करते हुए कहा कि योगा रोकने वालों को वोट मत देना, बल्कि योग करवाने वालों को वोट देना। लड़ाई करने वालों को वोट मत देना, बल्कि स्कूल बनाने वालों को वोट देना, दिल्ली को रोकने वालों को वोट मत देना, बल्कि दिल्ली चलाने वालों को वोट देना। (photo-Sonu Mehta)

MCD चुनाव के लिए 'आप' पार्टी ने जारी किया अपना घोषणापत्र7/7

पूरा पढ़ेंगौरतलब है कि दिल्ली में नगर निगम के 250 वार्ड के लिए बहुप्रतीक्षित चुनाव नए सिरे से परिसीमन के बाद यह पहला निकाय चुनाव होगा। यहां 04 दिसंबर को मतदान होगा, जबकि वोटों की गिनती 07 दिसंबर को होगी। वहीं 14 नवंबर तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे। (photo-Sonu Mehta)

संबंधित फोटो गैलरी