Amit Shah public meeting in Chakradharpur Jharkhand - झारखंड: चक्रधरपुर में अमित शाह ने विशाल जनसभा को किया संबोधित 1 DA Image
15 दिसंबर, 2019|5:47|IST

अगली फोटो

झारखंड: चक्रधरपुर में अमित शाह ने विशाल जनसभा को किया संबोधित

लाइव हिन्दुस्तान
 amit shah public meeting in chakradharpur jharkhand
केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड के चक्रधरपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज, कांग्रेस को यहां पर चैलेंज देने आया हूं कि अपने 55 साल के शासन और हमारे 5 साल का शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ। (Photo-ANI)
bjp national president amit shah   bjp national president   amit shah   amit shah gave challenge to
अमित शाह ने कहा कि 2014 में देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी जी को पूर्ण बहुमत दिया और इस प्रदेश की जनता ने रघुवर दास जी को पूर्ण बहुमत दिया। आज झारखण्ड विकास के रास्ते पर आगे बढ़ चुका है। (Photo-ANI)
amit shah public meeting in chakradharpur jharkhand
अमित शाह ने कहा कि आपका एक वोट झारखण्ड का भविष्य तय करने वाला है कि राज्य विकास के विकास के रास्ते पर जाएगा या नक्सलवाद के रास्ते पर। 5 साल के अंदर मोदी जी और रघुवर जी की भाजपा सरकार ने प्रदेश से नक्सलवाद को उखाड़ फेंककर विकास का मार्ग प्रशस्त करने का काम किया है। (Photo-ANI)
amit shah public meeting in chakradharpur jharkhand
अमित शाह ने कहा कि मैं हेमंत जी को पूछना चाहता हूं कि अलग झारखण्ड राज्य के लिए जब भाजपा आंदोलन कर रही थी, गुरु जी आंदोलन कर रहे थे, तब यही कांग्रेस झारखण्ड की रचना का विरोध कर राज्य के युवाओं पर गोलियां चलवाती थी, डंडे बरसवाती थी। ऐसी पार्टी की गोद में क्यों बैठे हैं। (Photo-ANI)
amit shah public meeting in chakradharpur jharkhand
अमित शाह ने कहा कि जो पार्टियां टिकट बांटने में खरीद-फरोख्त करती हों। जो पार्टियां आदिवासियों का शोषण करती हों। जो पार्टियां झारखंड की रचना की विरोधी हों। जो पार्टियां अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार करती हों। उन पार्टियों को वोट देकर झारखण्ड का विकास नहीं हो सकता। (Photo-ANI)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Amit Shah public meeting in Chakradharpur Jharkhand