DA Image

अगली फोटो

वाराणसी में मोदी

वाराणसी में मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी पहुंच गए हैं। राज्यपाल और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनका स्वागत किया। सरकार का नेतृत्व संभालने के बाद मोदी की अपने लोकसभा क्षेत्र की यह पहली यात्रा है।
वाराणसी में मोदी
पूरी वाराणसी मोदी के स्वागत के लिए सजाई गई है। ढोल नगाड़ों की थाप पर स्वागत की तैयारी की गई। जयापुर गांव में अद्भुत उत्साह और जश्न का माहौल था।
वाराणसी में मोदी
प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए प्राचीन मंदिरों की नगरी में तैयारियां जोरों पर हैं और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
वाराणसी में मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ालालपुर में व्यापार सेवा केंद्र का शिलान्यास किया। 50 करोड़ रुपये तत्काल खर्च होंगे। डेढ़-दो साल में 147 करोड़ रुपये व्यय होंगे। कपड़ा मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने मंच से प्रधानमंत्री का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इस केंद्र से बुनकरों को काफी लाभ मिलेगा।
वाराणसी में मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश के 16 जिलों के बंद पड़े सहकारी बैंकों को जिंदा करने के लिए 2375 करोड़ रुपये की मदद की घोषणा की। इसमें वाराणसी, इलाहाबाद, आजमगढ़, गाजीपुर, बलिया, जौनपुर, सुल्तानपुर, हरदोई, सीतापुर, फतेहपुर, फैजाबाद आदि के बैंक शामिल हैं।
वाराणसी में मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि मैं उन राजनेताओं में नहीं हूं जो चुनावों में घोषणा करने के बाद भूल जाते हैं। मैं उतना ही कहता हूं जितना करने की ताकत रखता हूं।
वाराणसी में मोदी
जयापुर गांव की प्रधान दुर्गावती देवी ने पीएम मोदी का स्वागत किया। उस समय सभास्थल पर तालियां बज उठीं जब माइक नीचे होने के कारण दुर्गावती की आवाज धीमी आ रही थी। पीएम तत्काल कुर्सी से उठे और पोडियम के पास पहुंचकर माइक को थोड़ा नीचे किया।
वाराणसी में मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण में कहा कि सरकारी खजाने से नहीं समाज की शक्ति से करेंगे वाराणसी का विकास।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाराणसी में मोदी