DA Image

अगली फोटो

वापसी को बेताब युवराज

वापसी को बेताब युवराज
गुड़गांव में प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने डॉक्टर नितेश रोहतगी के साथ भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह। युवराज तीन महीने बाद अमेरिका से कैंसर का इलाज करवाने के बाद सोमवार को भारत वापस लौटे।
वापसी को बेताब युवराज
गुड़गांव में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह मीडिया से बातचीत करते हुए। उन्होंने ईश्वर का शुक्रिया किया और कहा कि मैंने अपनी जिंदगी वापस पायी है। मैं खुश हूं कि मैं जिंदा हूं।
वापसी को बेताब युवराज
गुड़गांव में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह मीडिया से बातचीत करते हुए। युवराज ने कहा कि उनके लिए क्रिकेट से दूर रहना मुश्किल था अब मैदान में वापसी करना बड़ी उपलब्धि होगी।
वापसी को बेताब युवराज
गुड़गांव में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह मीडिया से रूबरू हुए। बातचीत में युवराज ने कहा कि कैंसर अब नहीं है लेकिन डर अब भी बरकरार है।
वापसी को बेताब युवराज
गुड़गांव में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह मुस्कुराते हुए। जब सचिन तेंदुलकर ने 100वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया तब युवराज टीम का हिस्सा होना चाहते थे।
वापसी को बेताब युवराज
गुड़गांव में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह पत्रकार सम्मेलन के बाद अपने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ देते हुए। युवराज सिंह ने कहा कि मैं क्रिकेट से इसलिए दूर रहता हूं क्योंकि जब मैं मैच देखता हूं तब मुझे निराशा होती है। लेकिन मैं जल्द वापसी करूंगा।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वापसी को बेताब युवराज