DA Image

अगली फोटो

राहुल का मोदी पर हमला

राहुल का मोदी पर हमला
कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुये स्वच्छता अभियान को फोटो खिंचाने का एक अवसर मात्र बताया।
राहुल का मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु की जयंती पर पार्टी द्वारा आयोजित समारोह में मोदी का नाम लिये बिना कहा कि देश और जनता से वादे बड़े-बड़े किये गये लेकिन हो कुछ नहीं रहा है। हां फोटो खिंचाने के अवसर अवश्य बढ़ गये हैं।
राहुल का मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ सड़कों को साफ किया जा रहा है तो दूसरी तरफ जहर फैलाया जा रहा है। लोगों को बांटने की कोशिश की जा रही है तथा समाज की नीव कमजोर की जा रही है।
राहुल का मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने कहा कि वह नहीं कहते है कि कांग्रेस ने गलतियां नहीं की। हमने जरूर गलती की है लेकिन अपने उसूलों और विचारधारा को कभी नहीं छोड़ा। हमारी नीयत और विचारधारा में कोई खोट नहीं है।
राहुल का मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलजुल कर काम करने और पार्टी के कार्यक्रम तथा विचारधारा को आगे बढ़ाने का आग्रह करते हुये कहा कि कांग्रेस पार्टी ही इस देश को आगे ले जायेगी।
राहुल का मोदी पर हमला
कांग्रेस अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ भाजपा का जिक्र किए बिना किहा कि नेहरू की विरासत और विचार को नष्ट करने के लिए जबरदस्त प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ शक्तियां इस दिशा में काम कर रही हैं और हमें इससे लड़ना है।
राहुल का मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु की जयंती पर पार्टी द्वारा आयोजित समारोह में मोदी का नाम लिये बिना कहा कि देश और जनता से वादे बड़े-बड़े किये गये लेकिन हो कुछ नहीं रहा है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल का मोदी पर हमला