DA Image

अगली फोटो

मेट्रो में सहवाग एंड टीम

मेट्रो में सहवाग एंड टीम
नई दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मेट्रो के सफर का आनंद उठाते हुए। लोगों के जागरुकता अभियान के तहत इन खिलाड़ियों ने यात्रियों से मुलाकात की।
मेट्रो में सहवाग एंड टीम
नई दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, उमेश यादव टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मेट्रो के सफर का आनंद उठाते हुए। मेट्रो में तस्वीर खिंचवाते दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी।
मेट्रो में सहवाग एंड टीम
नई दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, उमेश यादव टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ लोगों को सफाई और सुरक्षा के प्रति जागरूक बनाने के लिए मेट्रो में सफर किया। खिलाड़ियों को देखने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।
मेट्रो में सहवाग एंड टीम
नई दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, उमेश यादव टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ लोगों को सफाई और सुरक्षा के प्रति जागरूक बनाने के लिए मेट्रो में सफर किया। मेट्रो में तस्वीर खिंचवाते दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी।
मेट्रो में सहवाग एंड टीम
नई दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, उमेश यादव टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मेट्रो के सफर का आनंद उठाते हुए। लोगों को जागरूक करने के लिए यह कवायद की गई, लेकिन लोगों की भीड़ के चलते खिलाड़ी किसी यात्री से बात भी नहीं कर पाए।
मेट्रो में सहवाग एंड टीम
नई दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, उमेश यादव टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ लोगों को सफाई और सुरक्षा के प्रति जागरूक बनाने के लिए मेट्रो में सफर किया। खिलाड़ियों के लिए ट्रेन के अंतिम कोच को खाली रखा गया था, हालांकि भीड़ उसमें भी घुस गई थी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेट्रो में सहवाग एंड टीम