DA Image

अगली फोटो

मीडिया से मिले मनमोहन

मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को सीधे निशाने पर लेते हुए कहा कि उनका प्रधानमंत्री बनना देश के लिए विनाशकारी साबित होगा।
मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस आरोप का खंडन किया कि वह पार्टी और सरकार से संबंधित मुद्दों बोल नहीं रहे थे। सम्मेलन में सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि जब कभी भी जरूरत पड़ी, मैं पार्टी के मंच पर बोलता हूं। मैं भविष्य में भी बोलता रहूंगा।
मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने महंगाई को दानव करार दिया, लेकिन साथ ही कहा कि इससे निपटना आसान काम नहीं है।
मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि वह यह नहीं मानते कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के कार्यकाल को असफल कहा जा सकता है।
मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के बाद वह पद छोड़ देंगे।
मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री ने कहा कि वह एक कमजोर प्रधानमंत्री नहीं हैं। मनमोहन सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं नहीं मानता कि मैं एक कमजोर प्रधानमंत्री हूं। इस पर फैसला करने का काम इतिहासकारों का है।
मीडिया से मिले मनमोहन
मनमोहन सिंह ने मीडिया से कहा कि महंगाई से निपटने की प्रक्रिया आसान नहीं है, भले ही यहां अवसर के साथ साथ चुनौतियां मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि हम मिलकर भ्रष्टाचार का सामना करेंगे। यह ऐसा मामला नहीं है, जिससे एक अकेली पार्टी लड़ सकती है।
मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरा मानना है कि हमने वैश्विक आर्थिक मंदी, यूरोक्षेत्र के संकट और ब्राजील, दक्षिण अफ्रीका और इंडोनेशिया जैसे उभरते देशों के आर्थिक हालातों के बावजूद समुचित रूप से अच्छा काम किया है।
मीडिया से मिले मनमोहन
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारी नई पीढ़ी के नेता बदलाव की लहर के साथ हमारे महान देश को सफलतापूर्वक दिशा देंगे। उन्होंने कहा कि अगर संप्रग दोबारा सत्ता में वापस आती है तो मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं होउंगा।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मीडिया से मिले मनमोहन