DA Image

अगली फोटो

आप के दफ्तर पर हमला

आप के दफ्तर पर हमला
आम आदमी पार्टी (आप) के नेता प्रशांत भूषण के कश्मीर पर दिये गये बयान से नाराज कुछ लोगों ने पार्टी के कौशाम्बी स्थित मुख्यालय पर ईंट एवं पत्थरों से हमला कर दिया। आप के सूत्रों ने बताया कि हमलावर करीब 50-60 लोग थे।
आप के दफ्तर पर हमला
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) धमेन्द्र सिंह ने बताया कि इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, हालांकि कुछ हमलावरों की पहचान कर ली गई है। इनमें कुछ गाजियाबाद के निवासी हैं।
आप के दफ्तर पर हमला
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धमेन्द्र सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यालय पर कोई सुरक्षा नहीं थी, लेकिन अब पार्टी कार्यालय और यहां से एक किलोमीटर दूर कौशाम्बी स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निवास पर पुलिसकर्मी तैनात किये जा रहे हैं।
आप के दफ्तर पर हमला
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली एवं गाजियाबाद पुलिस द्वारा सुरक्षा उपलब्ध करवाने के प्रस्ताव को नकार दिया है। आप नेता भूषण ने हाल ही में कश्मीर में सेना की तैनाती पर जनमत संग्रह करवाने की बात कही थी।
आप के दफ्तर पर हमला
हमले में हिन्दू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय के बाहर रखे गमले तोड़ दिये, पार्टी के पोस्टर फाड़ डाले तथा कांच के दरवाजे तोड़ डाले।
आप के दफ्तर पर हमला
हिन्दू रक्षा दल राष्ट्रीय संयोजक पिंकी चौधरी ने कहा कि आप के कश्मीर पर नजरिये के विरोध में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।
आप के दफ्तर पर हमला
आप के प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि कुछ युवा जो हिन्दू रक्षा दल के बताये जाते है, पार्टी कार्यालय के बाहर जमा हो गये और आप के खिलाफ नारे लगाने लगे। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने पार्टी कार्यालय के बाहर रखे गमले भी तोड़ डाले।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप के दफ्तर पर हमला