Hindi News फोटो जीवन शैलीप्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग

क्या वो मुझसे प्यार करती है? क्या वो मुझे सिर्फ पसंद करती है? प्यार-मुहब्बत से जुड़े ऐसे कितने ही सवाल हैं, जिनका जवाब लोग अक्सर तलाशते रहते हैं, लेकिन फिर भी कई सवाल ऐसे होते हैं, जिन्हें...

Pratima Jaiswal
प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 1/10

love

क्या वो मुझसे प्यार करती है? क्या वो मुझे सिर्फ पसंद करती है? प्यार-मुहब्बत से जुड़े ऐसे कितने ही सवाल हैं, जिनका जवाब लोग अक्सर तलाशते रहते हैं, लेकिन फिर भी कई सवाल ऐसे होते हैं, जिन्हें पूछने में उन्हें झिझक महसूस होती है।

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 2/10

love

बहरहाल, इन सवालों का जवाब पाने के लिए लोग इंटरनेट का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं।आइए, एक नजर डालते हैं कि इंटरनेट पर प्यार से जुड़े किन सवालों के जवाब तलाशते हैं युवा

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 3/10

breakup

ब्रेकअप करने के तरीके जी, हां प्यार में बने हुए लोग भी गूगल ऐसे सवाल तलाश रहे हैं.उन्हें लगता कि वो आखिर किस तरह ब्रेकअप करे कि ज्यादा दर्द न हो। भला यह भी कोई बात हुई!

संबंधित फोटो गैलरी

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 4/10

love

प्यार कब होता है क्या यही प्यार है? कुछ ऐसी ही फीलिंग को लेकर लोग गूगल बाबा से सवाल कर रहे हैं।इसके लिए वह प्यार के लक्षण तक खोज रहा है, जो यह साबित कर दें कि उसे जो फीलिंग्स महसूस हो रही हैं वे दिखाती हैं कि उसे लव हो गया है।

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 5/10

love

किस कैसे करें लोग गूगल पर इतने निर्भर हो गए हैं कि उन्हें प्यार दिखाना भी नहीं आता।ऐसे में लोग किस कैसे करें से लेकर किस के टाइप भी सर्च कर रहे हैं। इतना ही नहीं किस टाइप को सर्च कर उसे करने का मेथड भी जमकर सर्च किया जा रहा है।

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 6/10

message

क्रश को मैसेज कब करें कोई किसी पर क्रश है, तो वह शख्स आपको मैसेज करे, तो उसका रिप्लाई कब देना चाहिए ताकि उसे यह न लगे कि आप कितने उत्सुक हैं उससे बात करने को लेकर। इस बारे में भी लोग इंटरनेट पर ही जानकारी ले लेना चाहते हैं।

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 7/10

dating

परफेक्ट डेटिंग पर कैसे जाएं डेटिंग पर कैसे जाएं, कैसे उसे परफेक्ट बनाएं आदि जैसे सवाल भी लोग जमकर सर्च करते हैं। इन सवालों से वह अपने रिश्ते की शुरुआत को यादगार बनाते हुए उसे राइट ट्रैक पर रखने की कोशिश करते हैं।

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 8/10

propose

शादी के लिए प्रपोज कैसे करें यंगस्टर्स के दिल में प्यार होने के बाद भी कभी-कभी यह डर होता है कि कहीं पार्टनर शादी के लिए मना न कर दें इसलिए वे प्रपोज के लिए नए-नए तरीके सर्च करते हैं।

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 9/10

intimacy

सेक्स कैसे करें जी हां, गूगल पर सेक्स से जुड़े सवालों की भरमार है।इसमें सेक्स कैसे करें, सेक्स से जुड़ी प्रोटेक्शन, पोजीशन आदि सवाल सबसे अधिक सर्च किए जाते हैं।

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग 10/10

trip

हनीमून ट्रिप डेस्टिनेशन शादी के बाद हनीमून की डेस्टिनेशन्स सर्चिंग भी इस लिस्ट में शामिल है। इसमें रोमांटिक डेस्टिनेशन से लेकर बजट हनीमून ट्रिप तक के सवाल शामिल हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

इन एक्ट्रेस को कर चुके हैं सलमान खान डेट

10

जब आनंद आहूजा को दिल दे बैठी थीं सोनम कपूर, बयां की अपनी लव स्टोरी

6

लड़कियां अपने पार्टनर से कभी शेयर नहीं करतीं ये 5 बड़े राज, जान लें

5

रिया चक्रवर्ती से अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोले सुशांत सिंह राजपूत

5

क्यों Kriti अपनी डेटिंग लाइफ को हमेशा लो प्रोफाइल रखती हैं?

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

प्यार से जुड़े इन सवालों को सर्च करते हैं लोग

अगली गैलरीज