DA Image

अगली फोटो

लैक्मे फैशन वीक

लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के दौरान डिज़ाइनर विक्रम फडनिस की क्रिएशन पेश करतीं रैम्प पर बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा। साल में दो बार आयोजित होने वाले इस शो में 83 से ज्यादा डिजाइनरों ने अपनी क्रिएशन पेश की।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन डिज़ाइनर विक्रम फैडनिस की डिज़ाइन की गई पोशाक पहने रैम्प पर बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान। लैक्मे फैशन शो साल में दो बार आयोजित किया जाता है। यह एक ग्रांड फिनाले के साथ 6 मार्च को खत्म होगा।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर खुशाली कुमार का क्रिएशन पेश करती रैम्प मॉडल्स। साल में दो बार आयोजित होने वाले इस शो में 83 से ज्यादा डिजाइनरों ने अपनी क्रिएशन पेश की।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन डिज़ाइनर सपना भावनानी और सुक्रीति ग्रोवर की डिज़ाइन की गई पोशाक पहने रैम्प पर एक मॉडल। लैक्मे फैशन शो साल में दो बार आयोजित किया जाता है। यह एक ग्रांड फिनाले के साथ 6 मार्च को खत्म होगा।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन डिज़ाइनर सपना भावनानी और सुक्रीति ग्रोवर की क्रिएशन पेश करती रैम्प पर एक मॉडल। साल में दो बार आयोजित होने वाले इस शो में 83 से ज्यादा डिजाइनरों ने अपनी क्रिएशन पेश की।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर शिवेन और नरेश की क्रिएशन पेश करतीं रैम्प पर मॉडल्स। लैक्मे फैशन शो साल में दो बार आयोजित किया जाता है। यह एक ग्रांड फिनाले के साथ 6 मार्च को खत्म होगा।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन नेक्स्ट जनरेशन फैशन शो में डिज़ाइनर खुशाली कुमार की क्रिएशन पेश करतीं रैम्प पर मॉडल्स। साल में दो बार आयोजित होने वाले इस शो में 83 से ज्यादा डिजाइनरों ने अपनी क्रिएशन पेश की।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन नेक्स्ट जनरेशन फैशन शो में डिज़ाइनर खुशाली कुमार की क्रिएशन पेश करतीं मॉडल्स। लैक्मे फैशन शो साल में दो बार आयोजित किया जाता है। यह एक ग्रांड फिनाले के साथ 6 मार्च को खत्म होगा।
लैक्मे फैशन वीक
मुंबई में आयोजित लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन डिज़ाइनर शिवन और नरेश की क्रिएशन पेश करतीं रैम्प पर मॉडल्स। साल में दो बार आयोजित होने वाले इस शो में 83 से ज्यादा डिजाइनरों ने अपनी क्रिएशन पेश की।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लैक्मे फैशन वीक