DA Image

अगली फोटो

झारखंड: लोहरदगा में बोले पीएम-नक्सलवाद आतंकवाद पर काबू पाया, देखें तस्वीरें

लोहरदगा, विशेष संवाददाता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश के विकास के लिए चुनाव हो रहा है। दिल्ली में एक मजबूत सरकार बनी, तभी हम नक्सलवाद-माओवाद पर काबू पा सके। वह लोहरदगा में भाजपा की रैली में बोल रहे थे। फोटो: मनोज
प्रधानमंत्री ने कहा कि आदिवासी युवकों में विश्वास जगा है। वे तेजी से मुख्यधारा में आ रहे हैं। आतंकवाद को सबसे बड़ी चुनौती मानते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने आतंकवादियों को ठिकाने लगाया है। उन्होंने लोहरदगा, चतरा और पलामू के भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनता का समर्थन मांगा।
आतंकवाद पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आतंकवाद आज विश्व के सामने बड़ी चुनौती है। दो दिन पहले ईस्टर के पवित्र दिन पड़ोसी देश श्रीलंका के चर्च और दूसरे पवित्र स्थानों पर आतंकियों ने बम धमाके किए।
लोहरदगा की चुनावी जनसभा में पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत करते आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो
पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा ने अपना भाषण शुरू ही किया था कि पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर आ पहुंचा। सभा स्थल पर मोदी मोदी के शोर का आलम यह था कि पांच मिनट के लिए मुंडा को अपना भाषण रोकना पड़ा।
सांसद सह लोहरदगा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी सुदर्शन भगत ने 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के कारण झारखंड में उग्रवाद और नक्सलवाद का सफाया हो गया है।
लोहरदगा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो
लोहरदगा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते बिहार सरकार में मंत्री और भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय
लोहरदगा में पीएम नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए बड़ी तादाद में महिलाएं पहुंचीं, महिलाओं की कतार दूर तक नजर आयी
हर आने वाले शख्स की तलाशी के बाद ही सभा स्थल में जाने की अनुमति दी जा रही थी। बीएस कॉलेज स्टेडियम और बाहर के दोनों मैदान में जनसैलाब नजर आ रही थी। सुरक्षा के लिए ढेड दर्जन आईपीएस अधिकारी, 40 से अधिक डीएसपी और एक हजार के करीब इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर तैनात किया गया था।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand: PM-Naxalism spoken in Lohardaga has overcome terrorism see photos