DA Image

अगली फोटो

मुंबई का गुनहगार

मुंबई का गुनहगार
रावलपिंडी स्थित फ्लैशमैन होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद। हाफिज सईद ने अमेरिका को ललकारते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो ओसामा बिन लादेन की तरह मेरे खिलाफ कार्रवाई करके दिखाए।
मुंबई का गुनहगार
रावलपिंडी स्थित फ्लैशमैन होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद। हाफिज सईद ने अमेरिका को ललकारते हुए कहा है कि मैं कहीं छुप नहीं रहा था और मैं खुद अमेरिका को बता रहा हूं कि मैं कहां हूं।
मुंबई का गुनहगार
रावलपिंडी स्थित फ्लैशमैन होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद। लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद ने कहा है कि अमेरिका सरकार भारत के इशारे पर काम कर रही है और अपने खुद के निर्णय नहीं ले रही है।
मुंबई का गुनहगार
रावलपिंडी स्थित फ्लैशमैन होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद। अमेरिका ने पाकिस्तान स्थित प्रतिबंधित संगठन जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद पर एक करोड़ डॉलर के इनाम की घोषणा की है।
मुंबई का गुनहगार
रावलपिंडी स्थित फ्लैशमैन होटल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद। अमेरिका की ओर से हाफिज सईद पर 50 करोड़ का इनाम घोषित करने के बाद पाकिस्तानी सरकार ने उसकी सुरक्षा बढ़ा दी है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुंबई का गुनहगार