DA Image

अगली फोटो

अर्थ संसार

अर्थ संसार
जकार्ता के राष्ट्रपति भवन में हुई द्विपक्षीय बैठक में न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन के इंडोनेशिया के राष्ट्रपति सुशीलो बैंबंग के साथ बातचीत करते हुए। इंडोनेशिया के व्यापार मंत्री ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के साथ द्विपक्षीय व्यापार को 12 अरब डॉलर तक बढ़ाना चाहते हैं जो पिछले साल 1.2 अरब डॉलर था।
अर्थ संसार
जकार्ता के राष्ट्रपति भवन में हुई द्विपक्षीय बैठक में न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन के इंडोनेशिया के राष्ट्रपति सुशीलो बैंबंग के साथ हाथ मिलाते हुए। इंडोनेशिया के व्यापार मंत्री ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के साथ द्विपक्षीय व्यापार को 12 अरब डॉलर तक बढ़ाना चाहते हैं जो पिछले साल 1.2 अरब डॉलर था।
अर्थ संसार
जकार्ता के मेरडेका पैलेस में न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन के इंडोनेशिया के राष्ट्रपति सुशीलो बैंबंग के साथ बधाई समारोह में जाते हुए।
अर्थ संसार
जकार्ता के राष्ट्रपति भवन में न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन के का सम्मान करते इंडोनेशियाई गार्ड। इंडोनेशिया के व्यापार मंत्री ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के साथ द्विपक्षीय व्यापार को 12 अरब डॉलर तक बढ़ाना चाहते हैं जो पिछले साल 1.2 अरब डॉलर था।
अर्थ संसार
जकार्ता में इंडोनेशिया के राष्ट्रपति सुशीलो बैंबंग न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन के के साथ राष्ट्रपति भवन की ओर शिरकत करते हुए। इंडोनेशिया के व्यापार मंत्री ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के साथ द्विपक्षीय व्यापार को 12 अरब डॉलर तक बढ़ाना चाहते हैं जो पिछले साल 1.2 अरब डॉलर था।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अर्थ संसार