Hindi Newsगैलरीमनोरंजनपंचायत एक्टर्स का मॉडर्न फोटोशूट देख खुश हो जाएंगे आप, प्रह्लाद चा का रंगीन अंदाज़ हुआ वायरल

पंचायत एक्टर्स का मॉडर्न फोटोशूट देख खुश हो जाएंगे आप, प्रह्लाद चा का रंगीन अंदाज़ हुआ वायरल

पंचायत के एक्टर्स ने करवाया रंगीन फोटोशूट। गांव का देसीपना छोड़ मॉडर्न हुए सभी...

Usha ShrivasTue, 25 June 2024 12:43 PM
1/9

मॉडर्न हुए पंचायत एक्टर्स

वेब शो पंचायत और फुलेरा गांव की कहानी अब अपनी सी लगती है। सचिव जी की लव स्टोरी हो या प्रह्लाद चा का बेटे को खोने का दुख, अब अपना लगता है। गांव के रंग में रंगे इन एक्टर्स को जब कलरफुल आउटफिट में देखा तो ऑडियंस खुश हो गई। देखिए प्रधान जी, बनराकस, विनोद समेत इन किरदारों का मॉडर्न अवतार।

2/9

सचिव जी-जितेंद्र कुमार -

पंचायत में सबसे महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर जितेंद्र को इस अवतार में आपने पहले कम ही देखा होगा। एक्टर फूलों के डिज़ाइन वाली जैकेट, गले में चेन, पीली टी-शर्ट और शानदार स्वैग। सचिव जी को ऐसे देख करे फुलेरा वासी को झटका लग जाएगा।

3/9

प्रधान जी-रघुवीर यादव -

पंचायत में रघुवीर यादव ने प्रधान जी का किरदार निभाया है। उन्हें एक सिंपल शर्ट और पैंट में ही देखा गया है। लेकिन इस फोटोशूट में तो उनका मिजाज ही बदल गया है। खुले असमान के नीचे प्रधान जी रंगीन आउटफिट और खूबसूरत चश्मे में पोज़ दे रहे हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

4/9

प्रह्लाद चा-फैज़ल मलिक -

पंचायत की जान कहे जाने वाले प्रह्लाद ने दूसरे सीजन में सभी को रुला दिया था। बेटे को खोने का दुख जैसे शो देखने वाले हर शख्स ने महसूस कर लिया हो। लेकिन अब उनता अंदाज़ बदल गया है। फोटोशूट में तो वो एकदम विदेशी बाबू लग रहे हैं। नीला सूट उपर से ये रंगीन जैकेट, कमाल।

5/9

भूषण (बनराकस)-दुर्गेश कुमार -

पंचायत में सभी को परेशान करने वाले बनराकस को अपने गुटका चबाते हुए, मीटिंग जैसे डायलॉग बोलते हुए सुना होगा। लेकिन असल जिंदगी के दुर्गेश कुछ ऐसे दिखते हैं। उनकी डेनिम जैकेट, फूलों के साथ पोज़ और ये चश्मा। छा गए बनराकस।

6/9

सहायक विकास-चंदन रॉय -

पंचायत में सहायक विकास को अपने सचिव और प्रधान जी के साथ देखा होगा। इतने दिग्गज एक्टर्स के बीच भी चंदन रॉय अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए। अब इस फोटोशूट में उन्हें पीले रंग में ढाल दिया है। देखिए ये तस्वीर

7/9

रिंकी-सांविका -

पंचायत में प्रधान जी की बेटी रिंकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सांविका असल जिंदगी में बेहद फैशनेबल हैं। उन्होंने इस शानदार लॉन्ग फ्लावर प्रिंट गाउन में फोटोशूट करवाया है।

8/9

विनोद-अशोक पाठक -

पंचायत सीजन 2 में विनोद के घर शौचालय बनाए जाने का काम हुआ था। लेकिन तीसरे सीजन में विनोद का अंदाज़ ही बदल गया। बनराकस के साथ मिल कर प्लानिंग करने वाले विनोद उर्फ़ अशोक एकदम अलग पर्सनालिटी हैं।

9/9

रिंकी और सचिव जी

पंचायत में रिंकी और सचिव जी की लव स्टोरी आगे ही नहीं बढ़ पा रही है। दोनों को साथ टंकी पर चाय पीते और बाइक पर सवारी करते तो देखा गया है। लेकिन रोमांस अभी शुरू नहीं हुआ है। लेकिन इनका ये रोमांटिक फोटोशूट इनके फैंस को खुश करने के लिए शायद काफी होगा। देखिए-

संबंधित फोटो गैलरी