DA Image

अगली फोटो

50 एकड़ में फैले 87 कमरों वाले उदयविलास पैलेस में होगी ईशा की प्री वेडिंग पार्टी

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली
Isha Anand
दीपवीर और प्रियंका-निक की शादी का खुमार अगर आपके ऊपर से उतरने लगा है, तो जरा ठहरिए। अभी एक और शादी का शानदार नजारा देखना बाकी है। यह शादी है देश के टॉप 5 उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होनी है। मगर इससे पहले उनका प्री वेडिंग सेलिब्रेशन उदयपुर में होगा। इसके लिए 8-10 दिसंबर तक के लिए होटल ओबेरॉय उदयविलास को बुक किया गया है। आइए जानते हैं कैसा है ये होटल
oberoi hotel website
होटल ओबेरॉय उदयविलास करीब 50 एकड़ में फैला है। इसमें कुल 87 कमरे हैं, 1 कोहिनूर सुइट और 4 लग्जरी सुइट हैं। 2015 में इसे अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया के बेस्ट होटलों में शामिल किया जा चुका है। (फोटो : ओबेरॉय होटल वेबसाइट)
Oberoi hotel website
पिछोला झील के किनारे बने इस होटल में तीन रेस्त्रां, दो पूल और लग्जरी स्पा है। साथ ही सभी कमरे फ्री वाई-फाई से लेस हैं। (फोटो : ओबेरॉय होटल वेबसाइट)
Oberoi hotel website
इसकी आंतरिक साजसज्जा में राजस्थानी संस्कृति की झलक दिखती है। माना जाता है कि इसका निर्माण उसी जगह हुआ है जहां मेवाड़ के महाराणा करीब 200 साल पहले शिकार किया करते थे। इसका 40 प्रतिशत हिस्सा वाइल्ड लाइफ सेंक्चुरी में आता है। (फोटो : ओबेरॉय होटल वेबसाइट)
Oberoi hotel website
उदयपुर रेलवे स्टेशन से होटल ओबेरॉय उदयविलास की दूरी करीब 6 किलोमीटर है। उदयपुर एयरपोर्ट से ड्राइव करते हुए इस 5 स्टार होटल तक सिर्फ 45 मिनट में पहुंचा जा सकता है। (फोटो : ओबेरॉय होटल वेबसाइट)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Udayavilas Palace spread over 50 acres gets ready for Pre Wedding Party of Isha Ambani