DA Image

अगली फोटो

एक हजार साल पुराने सास-बहू मंदिर में लॉन्च होगा 'एक भ्रम: सर्वगुण सम्पन्न', उदयपुर मे तैयारी शुरू

लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्ली
श्रेनु पारिख आजकल अपने आनेवाले शो 'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरियल में पहली बार श्रेनु निगेटिव रोल में नजर आएंगी। यह शो स्टार प्लस पर 22 अप्रैल को ऑन एयर होगा।
इस शो को लेकर खबर आई है कि शो के मेकर्स ने इसे को हिट बनाने के लिए कई प्लान कर रहे हैं। खबर है कि मेकर्स ने शो को उदयपुर में बने एक हजार साल पुराने सास-बहू मंदिर मंदिर में लॉन्च करेंगे। 10 वीं सदी का सास - बहू मंदिर भगवान विष्णु को समर्पित है और नागदा टाउन में राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर उदयपुर से 23 किमी की दूरी पर स्थित है।
शो की लॉन्चिंग के दौरान प्रमुख नायक जान्हवी मित्तल उर्फ़ श्रेनु पारिख, मुंबई और दिल्ली के मीडिया प्रतिनिधियों के साथ-साथ राजस्थान के स्थानीय पत्रकार भी मौजूद होंगे। शो की कहानी जिस तरह से आम सास-बहु सीरियल से अनोखी है, ठीक उसी तरह निर्माताओं ने कुछ अलग अंदाज में इसे शो को लॉन्च करने का निर्णय लिया है।
'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' की कहानी अमीर और प्रतिष्ठित परिवार की बहू की कहानी पर आधारित है, जो परिवार के लिए एक आदर्श बहू है, लेकिन वह छुपकर अपने ससुराल वालों के खिलाफ ही साजिश रच रही है।
जाह्नवी मित्तल वैसे तो एक आदर्श बहू के सभी गुणों से परिपूर्ण है लेकिन असल में, उसके दिमाग में बुराई और अत्याचारपूर्ण विचार पनप रहे है। हाल ही में शो के कई प्रोमो लॉन्च किए, जिसमें श्रेनु पारिख द्वारा अभिनीत प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल नजर आए। प्रोमो ने सभी को जान्हवी के इरादों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tv show ek bhram sarvagun sampanna launched at 1000 year old saas bahu temple in rajshthan udaypur