DA Image

अगली फोटो

7 घंटे दर्द सहकर बख्तियार ने बनवाया पत्नी के चेहरा का टैटू, देखें Photos

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
बख्तियार ईरानी और तनाज ईरानी टीवी के क्यूट कपल्स में से एक हैं। शादी के 14 साल बाद भी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग है और हाल ही में बख्तियार ने तनाज को लेकर कुछ ऐसा किया है कि आप भी कहेंगे वाह। (photo: hindustan)
दरअसल, बख्तियार ने अपनी पीठ पर तनाज के फेस का टैटू बनाया है। उनका ये टैटू बेहद शानदार है। तनाज को लेकर बख्तियार का ऐसा प्यार देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। (photo: instagram)
                        -
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बख्तियार ने टैटू पर कहा, 'मेरे शरीर पर तनाज का चेहरा हो ये मेरी लंबे समय से इच्छा रही है। वास्तव में, जब मैं कॉलेज में था, तो मैंने फैसला किया था कि जब भी मैं शादी करूंगा, अपनी पत्नी का टैटू अपनी बॉडी पर बनवाऊंगा। हालांकि, अब तक मुझे ऐसा करने का कभी मौका नहीं मिला था। (photo: instagram)
                        -
बख्तियार ने आगे कहा, हाल ही में जब हमने अचानक ट्रिप पर जाने का फैसला किया, तो मैंने अपने सपने को पूरा करने का फैसला किया। टैटू पूरा होने में 7 घंटे का समय लगा और काफी दर्द भी था। (Photo: instagram)
बख्तियार ने हंसते हुए ये भी कहा, 'पहली बार, मुझे तनाज के घुंघराले बालों से नफरत हुई और काश वो बाल्ड होती'। (photo: instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: tv actor bakhhtyar irani gets a tattoo of wife tannaz irani face on his back see photos