Hindi News फोटो मनोरंजनकिसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां

साल 2018 में कई फेमस कपल्स ने शादियां की तो कई नई जोड़िया बनीं। लेकिन ये साल कुछ लोगों के लिए बुरी खबर भी लेकर आया। जी हां, इस साल जहां कुछ पॉपुलर जोड़ियों का तलाक हो गया तो कई क्यूट...

Nisha
किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां1/10

celebritie Divorce, celebritie Breakup, Bollywood couple, bollywood

साल 2018 में कई फेमस कपल्स ने शादियां की तो कई नई जोड़िया बनीं। लेकिन ये साल कुछ लोगों के लिए बुरी खबर भी लेकर आया। जी हां, इस साल जहां कुछ पॉपुलर जोड़ियों का तलाक हो गया तो कई क्यूट कपल एक-दूसरे से अलग हो गए। यहां हम आपको इन सभी के बारे में बताने जा रहे हैं।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां2/10

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़- हिमांश कोहली पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप कुछ दिन पहले ही हुआ है। दोनों पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ब्रेकअप के बाद नेहा का बुरा हाल है। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां3/10

juhi parmar and sachin shroff

जूही परमार और सचिन श्रॉफ टीवी की कुमकुम के नाम से फेसम जूही परमार भी पति सचिन श्रॉफ से अलग हो गई हैं। जूही-सचिन ने 2009 में शादी की थी। शादी के 9 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इसी साल जनवरी में ही दोनों के अलग होने की खबर आई थी। तलाक के लिए अर्जी दे दी गई है।

संबंधित फोटो गैलरी

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां4/10

celebritie Divorce, celebritie Breakup,

मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल 20 साल साथ रहने के बाद अर्जुन रामपाल और उनकी मॉडल पत्नी मेहर जेसिया अलग हो गए हैं। दोनों के बीच अभी तलाक फाइनल नहीं हुआ है। बता दें कि अर्जुन इन दिनों विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट कर रहे हैं।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां5/10

मसाबा गुप्ता और मधु मंतेना

मसाबा गुप्ता और मधु मंतेना फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता पति मधु मंतेना से अलग हो गई हैं। मसाबा ने पति से अलग होने की बात सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखकर बताई थी। उन्होंने लिखा था- 'बेहद दुख के साथ मैंने और मधु ने ट्रायल बेस पर अलग होने का फैसला लिया है। हम दोनों ने प्रोफेशनल्स और पेरेंट्स के साथ डिस्कशन करने के बाद यह फैसला लिया है'। दोनों की शादी को तीन साल हुए।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां6/10

सुगंधा गर्ग और रघु राम

सुगंधा गर्ग और रघु राम रोडीज फेम रघु राम और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग शादी के 12 साल बाद अलग हुए। दोनों का तलाक भी हो चुका है। इतना ही नहीं रघु ने गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो से हाल ही (12 दिसंबर) में शादी भी कर ली।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां7/10

एली अवराम और हार्दिक पंड्या

एली अवराम और हार्दिक पंड्या एक्ट्रेस एली अवराम और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने भी एक-दूसरे को डेट किया। दोनों साथ में कई बार देखे भी गए। हालांकि, दोनों ने कभी ये नहीं माना था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए और खबरें आई कि हार्दिक एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां8/10

यामी गौतम और पुलकित सम्राट

यामी गौतम और पुलकित सम्राट शादीशुदा होने के बावजूद पुलकित एक्ट्रेस यामी गौतम को डेट करने लगे। हालांकि, इसी साल दोनों का ब्रेकअप हो गया है। यामी की मॉम ने उन्हें हिदायत दी थी कि वे अपने करियर पर ध्यान दे। बता दें कि पुलकित ने सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी की थी और सालभर बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। दोनों अलग हो चुके हैं।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां9/10

व्लाद स्टैन्श्यू और सोफिया हयात

व्लाद स्टैन्श्यू और सोफिया हयात सोफिया और व्लाद शादी के बाद मात्र सालभर ही साथ रह पाए। दोनों ने 2017 में शादी की और 2018 में दोनों का तलाक हो गया। सोफिया ने पति पर घर चोरी का इल्जाम लगाया था और घर से निकाल दिया था।

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां10/10

celebritie Divorce, celebritie Breakup,

टीवी शो 'बालिका वधू' मे 'आनंदी' का रोल करने वाली तोरल रासपुत्रा ने शादी के पांच साल बाद अपने पति से तलाक ले लिया। उन्होंने साल 2012 में बिजनेस मैन धवल से शादी की थी लेकिन शादी के बाद रिश्ता सही तरीके से आगे नहीं बढ़ पा रहा था और दोनों में अनबन रहने लगी थी आखिर में जब बात बिगड़ गई तो साल 2015 में तोरल अपने पेरेंट्स के पास लौट आईं और वहीं रहने लगी। साल 2018 में इनका तलाक हो गया।

संबंधित फोटो गैलरी

अगली गैलरी

अन्य गैलरी×

10

अक्षय-आलिया से प्रियंका तक, क्या आपको पता हैं इन सिलेब्स के निकनेम

7

साड़ी में मोनालिसा ने लगाए जमकर ठुमके, दिल थामकर देखें ये फोटोज

7

अवनीत कौर का सादगी भरा अंदाज देख फैंस बोले - आज चांद जमीन पर...

7

डिनर नाइट पर पपराजी को देख सुहाना खान के चेहरे पर आई स्माइल

7

बॉस लेडी लुक में प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ाई फैंस की हार्ट बीट,देखें Pics

क्या आप थिएटर / स्लाइड शो मोड को छोड़ना चाहते हो ?

थिएटर मोड सबसे ज्यादा लोगो द्वारा प्रयोग किया जाता है क्यूंकि इससे उन्हें एक बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है

छोड़ देंबने रहें

किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने लिया तलाक, 2018 में टूटी ये 10 जोड़ियां

अगली गैलरीज