अगली फोटो

मोटी होने के बावजूद भी कहर बरपाती हैं Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, इनकी अदाएं हैं कातिल

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली।
बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए एक्टिंग और खूबसूरती के साथ साथ अच्छी फिटनेस का होना भी बहुत जरूरी
बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए एक्टिंग और खूबसूरती के साथ साथ अच्छी फिटनेस का होना भी बहुत जरूरी है। इस फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए अपने आप को अभिनेत्रियों को फिट और खुबसूरत बनाये रखना पड़ता है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो प्लस साइज होने के बाद भी बॉलीवुड और फैंस के दिलों पर राज करती हैं।
विद्या बालन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 39 साल की हो चुकी विद्या बालन अपनी फिटनेस को लेकर हम
विद्या बालन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। 39 साल की हो चुकी विद्या बालन अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग उन्हें मोटी भी कहकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। अक्सर विद्या को वजन घटाने की सलाह भी दी जाती हैं। लेकिन विद्या को अपनी बॉडी से कोई शर्म नहीं है। विद्या अपनी कर्वी बॉडी से ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं।
विद्या बालन की तरह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी मोटी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। लेकिन हुमा के फैंस हमेशा
विद्या बालन की तरह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी मोटी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। लेकिन हुमा के फैंस हमेशा उनकी एक्टिंग और ड्रेसिंस सेस को काफी पसंद करते हैं। हुमा के पास भले ही परफेक्ट फिगर नहीं है लेकिन अपने हॉट और सेक्सी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं।
बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकार रानी मुखर्जी बहुत सुन्दर दिखती हैं। रानी भले ही परफेक्ट फिगर की मल्लिका नह
बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकार रानी मुखर्जी बहुत सुन्दर दिखती हैं। रानी भले ही परफेक्ट फिगर की मल्लिका नहीं हैं। लेकिन उनकी फिटनेस के मामले में कोई समझौता नहीं करती हैं। बेहद हॉट दिखने वाली रानी ने अपने फिगर को हमेशा से ही एक जैसा ही रखा है। 40 साल की उम्र में रानी के शरारती और चुलबुली अंदाज के लोग कायल हैं।
जरीन खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान के साथ ‘वीर’ फिल्म से की थी। इस फिल्म में प्लस साइज ह
जरीन खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान के साथ ‘वीर’ फिल्म से की थी। इस फिल्म में प्लस साइज होने के बावजूद फैंस जरीन के बोल्डनेस और खूबसूरती की काफी तारीफ मिली थी।
सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में हमेशा से अपनी प्लस साइट को सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टर सलमान खान क
सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में हमेशा से अपनी प्लस साइट को सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्टर सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस को लोग हमेशा से कर्वी बॉडी से ट्रोल करते आए हैं। लेकिन सोनाक्षी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। वह हमेशा से आत्मविश्वास से भरपूर हर तरह का स्टाइल फॉलो करती हैं।
फिल्म इंडस्ट्री सबसे बोल्ड एक्ट्रेसस में सनी लियॉन का नाम पहले आता है। सनी की कर्वी बॉडी को लोग हमेश
फिल्म इंडस्ट्री सबसे बोल्ड एक्ट्रेसस में सनी लियॉन का नाम पहले आता है। सनी की कर्वी बॉडी को लोग हमेशा से पसंद करते आ हैं। यहीं नहीं अपनी बोल्ड और कर्वी बॉडी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। सनी न केवल अपनी खूबसूरती से बल्कि अभिनय से भी फैंस को दिवाना बना देती हैं।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:these Plus Size Bollywood actress have beautiful body and look