DA Image
27 जनवरी, 2021|8:25|IST

अगली फोटो

देखें, सैफ अली खान से डिंपल कपाड़िया तक तांडव वेब सीरीज में किसका है क्या रोल

tandav web series
1 / 6

पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज तांडव की रिलीज में अब दो दिन से भी कम का वक्त बचा है। यह वेब सीरीज भारतीय राजनीति के स्याह पक्षों को दिखाने का काम करती है। वेब सीरीज के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था और अब इसकी रिलीज का इंतजार किया है। इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब, गौहर खान समेत तमाम सितारे नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं, कौन किस रोल में आएगा नजर...

saif ali khan
2 / 6

15 जनवरी को रिलीज होने वाली 'तांडव' में सैफ अली खान लीड रोल में होंगे। उनके कैरेक्टर का नाम समर प्रताप सिंह है। ट्रेलर के मुताबिक वह इस फिल्म में पीएम के बेटे के रोल में नजर आएंगे, जो पिता के निधन के बाद उनकी जगह लेने के लिए प्रयास करता है। इस वेब सीरीज में वह चाणक्य जैसे लीडर के रोल में नजर आएंगे। तांडव की केंद्रीय भूमिक

dimple kapadia
3 / 6

दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया इस वेब सीरीज में अनुराधा किशोर नाम के कैरेक्टर में नजर आएंगी। वह इसमें सैफ अली खान के मुकाबले पीएम की गद्दी के लिए दावेदारी करती दिखेंगी। ट्रेलर उनके डायलॉग काफी शानदार दिखाए गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि यह वेब सीरीज काफी शानदार रहने वाली है।

zeeshan ayyub
4 / 6

मोहम्मद जीशान अयूब एक युवा नेता के रोल में नजर आएंगे, जो यूनिवर्सिटी के छात्रों के बीच काफी लोकप्रिय है। पिछले दिनों सोनी लाइव के कार्यक्रम A Simple Murder के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी।

sunil grover
5 / 6

कॉमेडी के लिए मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर इस सीरीज में गुरपाल चौहान नाम के कैरेक्टर में दिखेंगे। सुनील ग्रोवर कॉमेडी के लिए मशहूर रहे हैं, लेकिन इसमें वह पूरी तरह अलग अवतार में नजर आएंगे। वह सैफ अली खान यानी समर प्रताप सिंह के भरोसेमंद साथी के तौर पर दिखेंगे।

gauhar khan
6 / 6

इन दिग्गज एक्टर्स के अलावा गौहर खान, कृतिका कामरा, कृतिका अवस्थी, अनूप सोनी जैसे एक्टर भी नजर आएंगे।

अगली गैलरी