DA Image
26 अक्तूबर, 2020|6:08|IST

अगली फोटो

अपनी मां करीना कपूर की तरह हैं बेटे तैमूर अली खान, वायरल हो रही है दोनों की यह फोटो

               -
1 / 7

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। अब करीना के बचपन की एक फोटो को तैमूर की फोटो के साथ खूब कंपेयर किया जा रहा है। इस फोटो में आप देखेंगे कि तैमूर भी वैसे ही दिखते हैं जैसे उनकी मम्मी करीना कपूर अपने बचपन में थीं।

         -
2 / 7

हाल ही में करीना ने सैफ और तैमूर की फोटो शेयर की थी। इस फोटो में सैफ, तैमूर के बेयरकट करते नजर आ रहे थे। फोटो में आप देखेंगे कि तैमूर बड़े शांत से अपना हेयरकट करा रहे हैं।

3 / 7

इससे पहले करीना ने तैमूर की फोटो शेयर की थी जिसमें वह घर पर पेंटिंग करते नजर आ रहे थे। तैमूर का ये पेंटर अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया।

4 / 7

बता दें कि तैमूर अब कैमरा को देखकर पोज भी देते हैं और साथ ही फोटोग्राफर्स को हाय, बाय और नो फोटोज भी कहते हैंय़

5 / 7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर पटौदी परिवार की बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करने की परंपरा को निभाने वाले हैं।

6 / 7

एक वेबसाइट के मुताबिक सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने इंग्लैंड से पढ़ाई की थी। इसके बाद सैफ और उनकी बहनों ने भी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए उसी स्कूल में पढ़ाई की। इसके बाद सारा और इब्राहिम ने भी इंग्लैंड के इसी स्कूल में पढ़ाई पूरी की और अब माना जा रहा है कि तैमूर भी इस परंपरा को आगे बढ़ाने वाले हैं।

               -         -
7 / 7

खबरें हैं कि करीना, तैमूर को बोर्डिंग स्कूल भेजना चाहती हैं क्योंकि वह तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन से परेशान हैं। हालांकि, सैफ अभी तैमूर के साथ ज्यादा समय बिताना चाहते हैं जो वह सारा और इब्राहिम के साथ नहीं कर पाए थे।

अगली गैलरी