DA Image
27 अक्तूबर, 2020|11:41|IST

अगली फोटो

सुहाना खान का ग्लैमरस लुक देख फिदा हुए फैन्स, जमकर वायरल हो रहीं फोटोज

1 / 11

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। उनकी फोटोज और वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

2 / 11

इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना खान की फोटोज को खूब पसंद किया जाता है। सुहाना खान के ग्लैमरस लुक के फैन्स दीवाने हैं।

3 / 11

वह अकसर फैन्स संग अपनी फोटोज शेयर कर उन्हें ट्रीट देती हैं। हाल ही में सुहाना खान ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है।

4 / 11

सुहाना खान ने ‘स्किन कलर’ को लेकर एक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने बताया था कि किस तरह लोग उन्हें भद्दे कॉमेंट्स भेजते हैं।

5 / 11

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कॉमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया। सुहाना की फोटोज पर कुछ यूजर्स ने उनके कलर को लेकर भद्दे कॉमेंट्स किए। इस पर सुहाना ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

6 / 11

इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना खान ने महिलाओं के प्रति गलत और घृणित (हेटफुल) बर्ताव को लेकर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी।

                                                               misogyny
7 / 11

सुहाना खान ने लिखा था कि Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि यह महिलाओं के प्रति एक घृणित व्यवहार भी है।

8 / 11

सुहाना ने आगे लिखा था कि आपको यह सचेत रूप से सोचने की जरुरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं, लेकिन आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों आपको एक पुरुष द्वारा करने से कहीं ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।

9 / 11

सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था कि एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा।

10 / 11

सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है और वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था कि एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा।

11 / 11

शाहरुख की इस बात से साबित हो गया था कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी, लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट करेंगे।

अगली गैलरी