Hindi Newsगैलरीमनोरंजनसोनाक्षी ने पहना रेड ड्रेस, फ्लोरल कुर्ते में नजर आए जहीर, देखें मेहंदी रस्म की इनसाइड तस्वीरें

सोनाक्षी ने पहना रेड ड्रेस, फ्लोरल कुर्ते में नजर आए जहीर, देखें मेहंदी रस्म की इनसाइड तस्वीरें

सोनाक्षी के हाथ में लगी जहीर के नाम की मेहंदी, देखें तस्वीरें

Harshita PandeySat, 22 June 2024 09:48 AM
1/7

जफर अली मुंशी-सनम रतनसी

सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक्ट्रेस के घर पर शादी के फंक्शन की शुरुआत भी हो गई है। 20 जून को हल्दी की रस्म के बाद 21 जून को सोनाक्षी की मेहंदी की रस्म को पूरा किया गया।

2/7

दोस्तों-परिवारवालों ने भी लगवाई मेहंदी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा के दोस्त जफर अली मुंशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल के मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं।

3/7

फैशन डिजाइनर किरण गुप्ता ने शेयर की तस्वीर

सोनाक्षी और जहीर के मेहंदी की रस्म में उनके करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए। फैशन डिजाइनर किरण गुप्ता ने भी सोनाक्षी की मेहंदी सेरेमनी से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के दोस्त जफर अली मुंशी, रिंकी बजाज और खुद किरण गुप्ता नजर आ रही हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

जहीर की बहन ने शेयर की तस्वीर

जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी ने भी अपने भाई और भाभी के मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें री-पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में सनम रतनसी अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में किरण गुप्ता, पूजा गुप्ता, रिंकी बजाज और खुद सनम नजर आ रही हैं।

5/7

दोस्तों ने भी लगवाई मेंहदी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के दोस्त भी अपने हाथों में मेंहदी रचवा रहे हैं। मेहंदी लगे हाथों की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में एक हाथ सोनाक्षी और जहीर के दोस्त जफर अली मुंशी का है।

6/7

करीबियों संग पोज देते सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा अपनी मेहंदी की रस्म में लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं, जहीर इकबाल फ्लोरल कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। कपल अपने परिवार के साथ पोज करते नजर आ रहे हैं।

7/7

शत्रुघ्न सिन्हा का घर भी सजकर तैयार

सोनाक्षी और जहीर की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा का घर रामायण भी सज कर तैयार है। शत्रुघ्न सिन्हा का घर रोशनी से नहाया हुआ नजर आ रहा है। पूरे घर को लाइट्स लगाकर सजाया गया है।

संबंधित फोटो गैलरी