Hindi Newsगैलरीमनोरंजनशाहरुख-सलमान से लेकर ऋतिक-रणवीर तक, शादियों में नाचने के लिए कितनी फीस लेते हैं सितारे?

शाहरुख-सलमान से लेकर ऋतिक-रणवीर तक, शादियों में नाचने के लिए कितनी फीस लेते हैं सितारे?

अगर आपका भी सपना है कि आपका चहेता बॉलीवुड स्टार आपकी शादी में नाचे तो यह पॉसिबल है, लेकिन इसके लिए फिल्मी सितारों का रेट कार्ड फिक्स है। तो चलिए जानते हैं कि कौन सा एक्टर कितनी फीस...

Puneet ParasharMon, 24 June 2024 02:44 PM
1/7

बॉलीवुड स्टार्स के पास फिल्मों में काम करने के अलावा भी कमाई के कई जरिए होते हैं। इनमें ऐड में काम करने से लेकर साइड बिजनेस तक और यहां तक कि शादी-पार्टियों में परफॉर्मेंस देने जैसे काम भी शामिल हैं। शादियों में डांस करने के लिए हर स्टार की फीस तय है। तो चलिए जानते हैं कि कौन सा एक्टर शादी-पार्टियों में परफॉर्म करने के कितने पैसे लेता है।

2/7

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान शादी-पार्टियों में आकर परफॉर्म करने के 4 से 8 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करते हैं। यह फीस उनके मैनेजर्स इवेंट के साइज हिसाब से तय करते हैं।

3/7

इंडस्ट्री के भाईजान यानि कि सलमान खान के लिए भी रेट कार्ड फिक्स हैं। अगर आप सलमान खान को अपने घर की शादी में बुलाकर परफॉर्म कराना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 8 करोड़ रुपये तक देने पड़ सकते हैं।

संबंधित फोटो गैलरी

4/7

जहां बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, यानि कि आमिर खान शादी-पार्टियों में परफॉर्म नहीं करते हैं। वहीं रणबीर कपूर ऐसी एक परफॉर्मेंस के लिए 1.6 से 3.2 करोड़ तक चार्ज कर देते हैं।

5/7

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन को लोग उनकी डांस फरफॉर्मेंस के लिए ही जानते हैं। शादी में ऋतिक रोशन को परफॉर्म करते देखना चाहते हैं तो आपको 2.5 से 4 करोड़ रुपये के बीच देना पड़ सकता है।

6/7

रणवीर सिंह को उनकी जिंदादिली के लिए जाना जाता है और जिस इवेंट में वो पहुंच जाएं वहां चार चांद लगा देते हैं। रणवीर सिंह को अपनी शादी में बुलाने के लिए आपको 1.6 से 3.2 करोड़ रुपये तक देने पड़ सकते हैं।

7/7

वरुण धवन का चार्म और उनकी क्यूट स्माइल किसी का भी दिल जीत लेने के लिए काफी है। अगर आप वरुण धवन को अपनी शादी में परफॉर्म करते देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ढाई करोड़ रुपये तक देने पड़ सकते हैं।

संबंधित फोटो गैलरी