DA Image

अगली फोटो

B'Day SPL: कैटरीना के बर्थडे पर देखें उनकी अब तक की BEST तस्वीरें

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को ब्रिटिश हॉंगकांग में हुआ था, लेकिन 14 साल की उम्र में परिवार के साथ कैटरीना 'हवाई' चली गयी थी फिर लंदन और उसके बाद मुंबई आ गईं।
कैटरीना
कैटरीना ने अपना करियर 14 साल की उम्र में मॉडलिंग से शुरू किया था। 2003 में डायरेक्टर कायजाद गुस्ताद ने उन्हें एक फैशन शो के दौरान देखा और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'बूम' में कास्ट कर लिया।
कैटरीना
कैटरीना ने 'बूम' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। अमिताभ बच्चन जैसी कास्ट होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और कैट की एक्टिंग की भी किसी ने तारीफ नहीं की।
कैटरीना
कैटरीना ने 'बूम' के बाद तेलुगु और मलयालम फिल्में भी की। साउथ की फिल्म 'मल्लेश्वरी' के लिए कैटरीना कैफ को 70 लाख रुपये दिए गए थे जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।
कैटरीना
राम गोपाल वर्मा ने कैटरीना को अपनी फिल्म 'सरकार' में एक छोटा सा रोल दिया। 'सरकार' फिल्म के बाद सलमान की नजर कैट पर पड़ी। सलमान उस वक्त डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' कर रहे थे और उन्हें इसके लिए एक नई हीरोइन की तलाश थी। तो कैटरीना को इस फिल्म के लिए साइन किया गया।
कैटरीना
कैटरीना का फिल्म 'अपने' में रोल पहले अमीषा पटेल को ऑफर किया गया था लेकिन डेट्स की वजह से अमीषा ने मना कर दिया था फिर उस 'नंदिनी' के किरदार को कटरीना ने निभाया।
कैटरीना
कैट के अफेयर्स भी खूब चर्चा में रहे हैं। पहले कैटरीना और सलमान के रिलेशन को लेकर खबरें आती थीं। ऐसा कहा जाता था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन फिर दोनों के अलग होने की खबर आई।
कैटरीना कैफ
सलमान से अलग होने के बाद रणबीर के साथ कैट का नाम जुड़ा। हालांकि कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद फिर दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया।
कैटरीना
कैटरीना की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो वो जल्द ही 'जीरो' और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में नजर आने वाली हैं।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:See hot photos of katrina kaif on her birthday special