Salman Khan: will be seen romancing with Alia Bhatt: in inshallah film - सलमान खान ने अपने अगले साल के प्रोजेक्ट का किया एलान, आलिया भट्ट संग करेंगे काम 1 DA Image
9 दिसंबर, 2019|12:25|IST

अगली फोटो

सलमान खान ने अपने अगले साल के प्रोजेक्ट का किया एलान, आलिया भट्ट संग करेंगे काम

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
                                                                                     salman khan                                                                           sanjay leela bhansali
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। वार्ता के मुताबिक सलमान खान अरसे बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं। सलमान और संजय की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं।
                                                                                                alia bhatt
इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लीड रोल के लिए रखा गया है। हालांकि सलमान ने संजय की फिल्म 'सांवरिया' में छोटा सा रोल निभाया था। यह फिल्म रणबीर कपूर और सोनम कपूर की पहली फिल्म थी।
सलमान से संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि फिल्म 'इंशाअल्लाह', इंशा अल्लाह जल्द शुरू होगी। यह प्रॉजेक्ट काफी मजेदार होगा और इसमें बहुत सारे झगड़े होंगे, क्योंकि संजय और मेरे बीच ऐसा बॉन्ड है।
उन्होंने बताया कि उनका संजय के साथ अलग तरह का रिश्ता है और वह इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि वह भी खुद को संजय की फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं।
संजय ने बताया कि फिल्म में एक युवा प्रेम कहानी के बारे में दिखाया जाएगा। यह फिल्म निर्माता के रूप में मेरे लिया नया चैप्टर है। मैं इस तरह की फिल्म काफी समय से बनाना चाहता था। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman Khan: will be seen romancing with Alia Bhatt: in inshallah film