Saina Nehwal biopic Parineeti Chopra play badminton match after 4 months training for saina nehwal biopic - साइना नेहवाल बायोपिक: 4 महीने की ट्रेनिंग के बाद बैडमिंटन खेलती दिखीं परिणीति चोपड़ा 1 DA Image
15 दिसंबर, 2019|5:43|IST

अगली फोटो

साइना नेहवाल बायोपिक: 4 महीने की ट्रेनिंग के बाद बैडमिंटन खेलती दिखीं परिणीति चोपड़ा

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बायॉपिक की तैयारी में लगी हैं। परिणीति ने इसके लिए खूब मेहनत की है। अब परिणीति ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बैडमिंटन कोर्ट में खेलती नजर आ रही हैं। (Photo: instagram)
इन फोटोज में उनकी ट्रेनिंग का रिजल्ट दिख रहा है क्योंकि वो एक प्रोफेशनल प्लेयर की तरह खेलती हुई नजर आ रही हैं।(Photo: instagram)
परिणीति ने फिर अपनी एक टायर्ड फोटो भी शेयर की है जिसमें वो कोर्ट में बैठी हुई हैं। फोटो को देखकर लग रहा है कि वो खेलकर काफी थक गई हैं। (Photo: instagram)
बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले अपनी इंजरी की वजह से परिणीति प्रैक्टिस नहीं कर पाई थीं। लेकिन अब उन्होंने रेस्ट लेकर वापसी कर ली है। (Photo: instagram)
परिणीति को साइना के रूप में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। अब देखते हैं कि बड़े पर्दे पर परिणीति, साइना के किरदार को कितने बखूबी से निभाती हैं। (Photo: instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Saina Nehwal biopic Parineeti Chopra play badminton match after 4 months training for saina nehwal biopic