DA Image

अगली फोटो

बेटे तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर सैफ अली खान ने कही ये बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली
                             -
सैफ अली खान कई बार बेटे तैमूर अली खान को कंधों पर उठाए हुए देखे जाते हैं। हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में पहुंचे सैफ ने इसके पीछे की वजह भी बताई। (photo: instagram)
         -               -
सैफ ने कहा, 'तैमूर जहां भी जाते हैं मीडिया के कैमरे उसके आसपास होते हैं। तैमूर हाइट से मुझसे बहुत छोटा है। पहले जब मैं उसका हाथ पकड़कर चलता था तो वो भीड़ को देखकर मेरी तरफ ऊपर देखता था। मुझे बुरा लगता था इसलिए मैंने सोचा कि क्यों ना उसे कंधों पर बैठा लूं। (photo: instagram)
         -
इसके पीछे दूसरी वजब के बारे में बताते हुए 'सैफ ने कहा, वैसे भी अच्छा है ना कि तैमूर को मैं कंधों पर बैठता हूं। तैमूर खुद को सबसे लंबा महसूस करता होगा। वो भी इसे एंजॉय करता है।' (photo: instagram)
         -
तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू पर सैफ ने कहा, मैं तैमूर का बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर इंट्रेस्टेड नहीं हूं और ना ही तैमूर होगा। मुझे नहीं पता कि मैं इस बारे में क्यों चिंतित हूं। मुझे लगता है कि दूसरी चॉइस भी होनी चाहिए जैसे डॉक्टर और वकील जैसा प्रोफेशन, लेकिन तैमूर वही करेगा जैसा उसे अच्छा लगे। (photo: instagram)
         -
बता दें कि तैमूर सोशल मीडिया स्टार हैं। उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। तैमूर की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। (photo: instagram)
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saif ali khan reacts on bollywood debut of son taimur ali khan