DA Image

अगली फोटो

तैमूर की परवरिश पर पापा सैफ अली खान ने दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम
सैफ-करीना कपूर और तैमूर अली खान
सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटे तैमूर अली खान तो बड़े स्टार्स की तरह सोशल मीडिया पर छाया रहता है। तैमूर की हर तस्वीर और वीडियो आते ही वायरल हो जाती है। इस वजह से कहीं न कहीं सैफ और करीना भी तैमूर की चिंता करते हैं।
 तैमूर अली खान
तभी हाल ही में सैफ ने तैमूर की परवरिश पर बड़ा बयान दिया है। सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'हमारा काम है कि हम उसे एक आम बच्चे की तरह बड़ा करें। मेरा मानना है कि हमारे जैसे मां-बाप के लिए बच्चों में अच्छे संस्कार देना थोड़ा कठिन होता है।'
सैफ-तैमूर
सैफ ने आगे कहा, 'आज कल स्टार्स के बच्चे सोशल मीडिया के दौर में बड़े हो रहे हैं जिस वजह से उन्हें लोगों से ज्यादा ही अटेंशन मिलता है। हमें उम्मीद है कि हम उसे अच्छी तरह से बड़ा कर पाएंगे। हमें दिन रात इस बात की चिंता भी लगी रहती है।'
सैफ-तैमूर
अपने बचपन को लेकर सैफ ने कहा, मैं जब छोटा था तो बहुत जिद्दी था और अपने मन की ही करता था, लेकिन अब मैं बदल गया हूं। मुझे लगता है कि मेरे अंदर ये बदलाव अच्छी पढ़ाई से आए हैं।
सैफ-करीना-तैमूर
कुछ दिनों पहले करीना ने कहा था, 'मुझे लगता है कि तैमूर को जरूरत से ज्यादा अटेंशन मिल रही है। मैं नहीं चाहती कि उसे इतनी मीडिया अटेंशन मिले। मैं चाहती हूं कि तैमूर भी नॉर्मल बच्चे की तरह बड़ा हो।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Saif Ali Khan on raising son Taimur amid media glare It is our job to keep him balanced