DA Image
22 सितम्बर, 2020|7:13|IST

अगली फोटो

‘साथ निभाना साथिया 2’ के नए प्रोमो पर बन रहे मीम्स, नहीं रोक पाएंगे हंसी

1 / 10

टीवी के चर्चित शो ‘साथ निभाना साथिया’ को बहुत पसंद किया गया। अब इसके दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिससे शो को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है।

2 / 10

इसके साथ ही यह भी कंफर्म हो गया है कि शो में गोपी बहू के किरदार में देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आएंगी। प्रोमो वीडियो को देवोलीना ने खुद शेयर किया।

3 / 10

देवोलीना ने तो प्रोमो शेयर किया, इधर सोशल मीडिया पर उनपर मीम्स बनने लगे। मीम्स ऐसे हैं जिन्हें पढ़कर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे।

                                                                                                                   13
4 / 10

देवोलीना भट्टाचार्जी को पिछले साल ‘बिग बॉस 13’ में कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। अब वह इस शो से टीवी पर वापसी कर रही हैं।

                                                                2017
5 / 10

‘साथ निभाना साथिया’ साल 2017 में खत्म कर दिया गया था। हाल ही में इसके एक पुराने वीडियो को मैशअप रूप में प्रस्तुत किया गया, जिसके बाद यह शो एक बार फिर सुर्खियों में आया।

6 / 10

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ। अब जब शो के दूसरे सीजन की घोषणा हो चुकी है तो लोग देवोलीना भट्टाचार्जी के प्रोमो वीडियो का भी मजाक बनाने में लगे हैं। मीम्स वायरल हो रहे हैं।

7 / 10

प्रोमो वीडियो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी पहने हुई हैं। वह हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं, ''शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा। ये गहना भी न ऐसी-ऐसी चीजें करती है कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड”।

8 / 10

देवोलीना आगे कहती हैं कि आप सब यही सोच रहे हैं न कि गहना कौन है। तो पता चल जाएगा। अब देखना है कि शो में गहना कौन है और उनका कैसा रोल होगा।

9 / 10

इस प्रोमो को देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भारी डिमांड पर हम वापस आ गए हैं।' इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। फैन्स कॉमेंट करके पूछ रहे हैं कि रसोड़े में कौन था?

10 / 10

इससे पहले 'साथ निभाना साथिया' की ऑरिजनल गोपी बहू यानी जिया मानेक ने कहा था कि उन्हें दूसरे सीजन के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

अगली गैलरी